भारत में नई बाइक और कारें

2019 यामाहा फसीनो डार्क नाइट एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 56,793

इंडिया यामाहा मोटर ने भारत में फसीनो को 2019 मॉडल के लिए डार्क नाइट एडिशन में लॉन्च किया है, इसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 56,793 रुपए रखी गई है.

फोटो देखें
2019 फसीनो डार्क नाइट एडिशन में यामाहा यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है

इंडिया यामाहा मोटर ने भारत में फसीनो का डार्क नाइट एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 56,793 रुपए रखी गई है. यह सामान्य यामाहा फसीनो ही है लेकिन कंपनी ने स्कूटर को नई डार्क ब्लैक कलर स्कीम के साथ मरून सीट दी है. नई कलर स्कीम के अलावा 2019 मॉडल के लिए अपडेटेड फसीनो डार्क नाइट एडिशन में यामाहा यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है जो होंडा के कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम की तरह ही है. कंपनी ने स्कूटर के साथ मेंटेनेन्स फ्री बैटरी दी है और इनके अलावा नई फसीनो के लिए कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. 2019 में यामाहा ने YZF-R15 के 3.0 वर्ज़न को ABS से लैस किया है, इसके अलावा नई FZ FI, FZS FI, FZ 25, फेज़र 25 और बाकी स्कूटर्स के साथ CBU और मेंटेनेन्स फ्री बैटरी उपलब्ध कराई है.

jv8l8aio

नई कलर स्कीम देने के अलावा स्कूटर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है

इंडिया यामाहा मोटर ग्रुप के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने इस मौके पर बताया कि, “यामाहा अपने स्टाइलिश और स्पोर्टी उत्पादों के माध्यम से वाहनों में नवीनता और अनोखापन बनाए रखने के लिए तत्पर है. यामाहा फसीनो पहले से काफी पॉपुलर है जिसमें स्कूटर का यूनीक स्टाइल बाज़ार में इसे आकर्षक बनाता है. फसीनो के साथ दिया गया डार्क नाइट एडिशन आगे चलकर इस स्कूटर को अर्बन स्टाइल का बनाएगा और कंपनी आने वाले समय में और भी दो-पहिया वाहनों के साथ डार्क नाइट एडिशन पेश करेगी.”

ये भी पढ़ें : भारतीय स्पेसिफिकेशन वाली यामाहा MT-15 हुई स्पॉट, 15 मार्च को लॉन्च होगी बाइक

0 Comments

2019 यामाहा फसीनो डार्क नाइट एडिशन में नई कलर स्कीम देने के अलावा स्कूटर में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. कंपनी ने 2019 फसीनो डार्क नाइट में समान 113cc का सिंग-सिलेंडर इंजन लगाया है जो 7 bhp पावर और 8.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यामाहा ने इस इंजन को CVT गियरबॉक्स से लैस किया है और स्कूटर को अब भी इलैक्ट्रिक और किक स्टार्ट विकप्ल के साथ बेचा जा रहा है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.