ऑटो एक्सपो 2018: होंडा की इस बाइक पर आया तापसी का दिल, जानें क्या बोलीं मिस पन्नू

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर के पवेलियन में ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू भी आईं और अपनी लाइफ में होंडा की मौजूदगी की बात बताई. गौरतलब है कि तापसी होंडा टू-व्हीलर की ब्रांड एंबेसेडर हैं. तापसी ने बताया कि वह सड़कों पर राइडिंग करने के लिए अपनी स्कूटर्स को बाहर निकालना चाहती हैं. टैप कर जानें और क्या बोलीं तापसी?

फोटो देखें
गौरतलब है कि तापसी होंडा टू-व्हीलर की ब्रांड एंबेसेडर हैं

ऑटो एक्सपो 2018 में वाहन निर्माता कंपनियों ने जहां ग्राहकों के लिए बहुत सारे वाहन शोकेस और लॉन्च किए वहीं फिल्मी सितारों ने भी ऑटो एक्सपो में आकर वाहनों में अपनी दिलचस्पी दिखाई. होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर के पवेलियन में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू भी आईं और उन्होंने अपनी लाइफ में होंडा की मौजूदगी की बात बताई. गौरतलब है कि तापसी होंडा टू-व्हीलर की ब्रांड एंबेसेडर भी हैं. तापसी ने बताया कि वह सड़कों पर राइडिंग करने के लिए अपनी स्कूटर्स को बाहर निकालना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि, “मुझे टू-व्हीलर्स से प्यार है होंडा एक्टिवा मेरी लाइफ का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही है. मेरे कॉलेज के दिनों में मैंने इस स्कूटर पर लंबा वक्त गुज़ारा है जो समय मुझे हमेशा याद रहने वाला है. स्कूटर चलाना एक किस्म का मज़ा होता है जो हमेशा याद आता है.”

होंडा

होंडा बाइक



(देखें तापसी पन्नू के इंटरव्यू का इंग्लिश वीडियो)


तापसी पन्नू ने बाइक्स के बारे में बताते हुए कहा कि भारत में अगर कोई महिला बाइक चलाए तो उसे बड़ा काम समझा जाता है. तापसी ने आगे बताया कि, “आजकल काफी सारी बाइक्स अलग-अलग इंजन के साथ ही अलग स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन मिलती है जिससे महिलाओं को अपनी सवारी चुनने में ज़्यादा दिक्कत नहीं होगी. भारी से लेकर हल्की तक बाज़ार में सभी तरह की बाइक्स उपलब्ध हैं.” मिस पन्नू ने ऑटो एक्सपो में जो टू-व्हीलर पसंद आई वो होंडा CB हॉर्नेट 160R थी. उन्होंने आगे बताया कि, “मैं जब होंडा टीम से मिली तो उन्होंने मुझे सीबी हॉर्नेट दिखाई और देखते ही मुझे इस बाइक से प्यार हो गया. मैंने वो बाइक चलाकर भी देखी और वाकई हॉर्नेट चलाने में बेहतरीन है.”

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: जब सोनाक्षी सिन्हा ने हटाया DC TCA से पर्दा, इलैक्ट्रिक कारों पर ये बोलीं
 
2018 के ऑटो एक्सपो में आकर्षण का केन्द्र इलैक्ट्रिक वाहन बने रहे और हमने इस बारे में भी तापसी से उनकी राय जानी. तापसी पन्नू ने कहा कि, “इलैक्ट्रिक कारें और बाइक्स ऑटो मोबाइल का भविष्य है और यहां से वापसी का कोई रास्ता नहीं है. लेकिन हमें इसके लिए ठोस कदम उठाने होंगे क्योंकि ये दौर अब शुरू हुआ है जिसके लिए हमें तैयार रहना चाहिए.” तापसी ने सड़क सुरक्षा पर भी ज़ोर देते हुए लोगों को वाहन चलाते समय सुरक्षित रहने की सलाह दी. “जब आप वाहन चला रहे होते हैं तो सुरक्षा सबसे ज़्यादा ज़रूरी है और हेलमेट से आपको कोई नुकसान नहीं होता. राइड के दौरान आप सुरक्षित रहें जिससे आपके परिवार को भी टू-व्हीलर की ज़रूरत का अहसास हो.”

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: जॉन अब्राहम ने हटाया यामाहा YZF-R3 से पर्दा, एक्सशोरूम कीमत ₹ 3.48 लाख

कम्पेयर होंडा एक्टिवा 4जी मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)

पॉपुलर होंडा बाइक

View More