भारत में नई बाइक और कारें

ऐक्शन मूवी वॉर में BMW मोटरसाइकल चलाते दिखेंगे रितिक रौशन और टाइगर श्रॉफ

वॉर में जो BMW मोटरसाइकल दिखी हैं उनमें आर 9 टी स्क्रैंबलर रेट्रो-स्टाइल की हिप्सटर मोटरसाइकल है जो 1,170cc बॉक्सर-ट्विन इंजन से लैस है.

फोटो देखें
R 9 T स्क्रैंबलर रेट्रो-स्टाइल की हिप्सटर मोटरसाइकल है

बॉलीवुड जल्द ही दमदार स्टारकास्ट वाली फिल्म वॉर रिलीज़ करने वाली है जिसमें मुख्य किरदार रितिक रौशन और टाइगर श्रॉफ ने निभाए हैं. मूवी में एक सीन है जिसमें रितिक और टाइगर एक-दूसरे का सामना कर रहे होते हैं, इस सीन में दिलचस्प ये है कि BMW मोटरसाइकल का इस्तेमाल हुआ है जो आर 9 टी स्क्रैंबलर और F 750 GS हैं. इस सीन में रितिक रौशन BMW R Nine T स्क्रैंबलर लेकर सड़कों पर चकमा दे रहे होते हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ BMW F 750 GS ऐडवेंचर मोटरसाइकल से उनका पीछा कर रहे होते हैं.

7tj01is8मुख्य किरदार रितिक रौशन और टाइगर श्रॉफ ने निभाए हैं

वॉर फिल्म का बाइक सीन काफी दिलचस्प लग रहा है और हमें उम्मीद है कि इस सीन में ये दमदार मोटरसाइकल और भी ज़्यादा आकर्षक दिखेंगी. दोनों कलाकार इस मूवी में ग्रहकों का पूरा इंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार हैं. ये पहला मौका नहीं जब रितिक रौशन बाइक पर ऐक्शन सीन करते दिखे हैं, इससे पहले धूम 2 में भी उन्होंनें सुज़ुकी GSX-R1000 चलाई थी, वहीं इसी सीन में उनका पीछा अभिषेक बच्चन ने सुज़ुकी GSR600 से किया था.

ये भी पढ़ें : BMW R 1250 R, R 1250 RT भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 15.95 लाख

a0dsr2k8टाइगर श्रॉफ BMW F 750 GS ऐडवेंचर मोटरसाइकल से उनका पीछा कर रहे होते हैं
0 Comments

वॉर में जो BMW मोटरसाइकल दिखी हैं उनमें आर 9 टी स्क्रैंबलर रेट्रो-स्टाइल की हिप्सटर मोटरसाइकल है जो 1,170cc बॉक्सर-ट्विन इंजन से लैस है. ये इंजन 108 bhp पावर और 116 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये मोटरसाइकल दिखने में बेहद आकर्षक होने के साथ टर्बोचार्ज्ड परफॉर्मेंस बाइक के रूप में भी आती है. BMW ने F 750 GS को लंबी दूरी तय करने वाली टूरिंग मोटरसाइकल बनाया है जिसे अच्छे और कच्चे रास्तों के साथ छोटी-मोटी छलांग लगाने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सके.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.