भारत में नई बाइक और कारें

पूरी तरह इलैक्ट्रिक वॉल्वो कार पोलेस्टर 2 का टीज़र जारी, एक चार्ज में चलेगी 480 किमी

वॉल्वो ने इलैक्ट्रिक कार पोलेस्टर 2 की पहली इमेज टीज़ की है जो प्रोडक्शन के नज़दीक का मॉडल है और इसे वॉल्वो के इलैक्ट्रिक परफॉर्मेंस ब्रांड ने बनाया है.

फोटो देखें
कार 400 bhp पावर जनरेट करती है

वॉल्वो ने अपने दूसरे पूरी तरह इलैक्ट्रिक वाहन पोलेस्टर 2 की पहली इमेज टीज़ की है जो प्रोडक्शन के नज़दीक का मॉडल है और इसे वॉल्वो के इलैक्ट्रिक परफॉर्मेंस ब्रांड ने बनाया है. इस कार को जल्द ही उत्पादन के लिए भेजा जाएगा, इससे पहले लंबी दूरी तय करने वाली पोलेस्टर 1 हाईब्रिड को प्रोडक्शन के लिए भेजा जाएगा जो इस साल के अंत तक उत्पादन के लिए तैयार होगी. वॉल्वो इस पूरी तरह इलैक्ट्रिक कार पोलेस्टर 2 को 2-3 हफ्तों में शोकेस करेगी और फिलहाल जारी टीज़र में कार के सिर्फ पिछले हिस्से की झलक मिली है.

polestar 1

एक बार चार्ज करने पर पोलेस्टर 2 को 480 किमी तक चलाया जा सकता है

वॉल्वो

वॉल्वो कारें

पोलेस्टर 2 के डिज़ाइन को देखकर एक बात साफ होती है कि कंपनी इसे कूप जैसी डिज़ाइन नहीं देगी, यह कार 4 दरवाज़ों वाली फास्टबैक बॉडी टाइप हो सकती है. वॉल्वो जहां पोलेस्टर 2 से आने वाले कुछ हफ्तों में पर्दा हटाने वाली है, वहीं कार की कुछ जानकारी हमें प्राप्त हुई है. कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज करने पर पोलेस्टर 2 को 480 किमी तक चलाया जा सकता है. कार की क्षमता की बात करें तो इसकी बैटरी 400 बीएचपी पावर जनरेट करती है और इसकी कीमत टेस्ला मॉडल 3 के आस-पास ही होगी.

ये भी पढ़ें : EXCLUSIVE रिव्यू : बेहद तेज़ रफ्तार है नई टेस्ला मॉडल 3

0 Comments

पोलेस्टर 2 के साथ गूगल एंड्रॉइड HMI का भी वैश्विक डेब्यू किया जाएगा जो दूसरे रूप से गूगल असिस्टेंस के इन-कार वर्ज़न का डेब्यू होगा. इस कार को सब्सक्रिप्शन द्वारा प्राप्त किया जा सकेगा जो वॉल्वो के -केयर बाय वॉल्वो- पैकेज से थोड़ा महंगा होगा. वॉल्वो से अचानक ही टेस्ला को अपने मुकाबले में खड़ा कर लिया है क्योंकि कंपनी ने पोलेस्टर 2 की अनुमानित कीमत टेस्ला मॉडल 3 के आस-पास बताई है. इस कार के बारे में पूरी जानकारी कंपनी जल्द ही मुहैया कराएगी जो हम अपतक पहुंचाते रहेंगे.

Compare वॉल्वो एक्ससी40 with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.