भारत में नई बाइक और कारें

फोक्सवेगन ने भारत में लॉन्च की पोलो पेस और वेंटो स्पोर्ट, जानें कितनी बदली कीमतें

फोक्सवेगन ने भारत में पोलो और वेंटो रेन्ज को रिफ्रेश लुक देने के लिए दोनों कारों को नई ट्रिम में लॉन्च किया है. जानें कितनी दमदार होंगी दोनों कारें?

फोटो देखें
वेंटो स्पोर्ट ट्रिम कार के पेट्रोल-डीजल हाईलाइन मॉडल्स में उपलब्ध है

Highlights

  • फोक्सवेगन पोलो की पेस और वेंटो की स्पोर्ट ट्रिम भारत में लॉन्च हुई है
  • वेंटो स्पोर्ट ट्रिम कार के पेट्रोल-डीजल हाईलाइन मॉडल्स में उपलब्ध है
  • पोलो पेस को कंपनी ने कार के 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन में लॉन्च किया है

फोक्सवेगन ने भारत में अपनी पॉपुलर कारें पोलो और वेंटो रेन्ज को रिफ्रेश लुक देने के लिए दोनों कारों को नई ट्रिम में लॉन्च किया है. कंपनी ने वेंटो को स्पोर्ट ट्रिम में और पोलो को पेस ट्रिम में पेश किया है. यह ट्रिक कार के कुछ चुनिंदा वेरिएंट्स में उपलब्ध होगी जो इन दोनों कारों में पहले से ऑफर किए जा रहे हैं. वेंटो की बात करें तो इसमें स्पोर्ट ट्रिम कार के सिर्फ हाईलाइन और हाईलाइन प्लस वेरिएंट में उपलब्ध होगा, वो भी सिर्फ 1.2-लीटर टीएसआई पेट्रोल और 1.5-लीटर टीडीआई डीजल इंजन के साथ जो ऑटोमैटिक और मैन्युअल दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध है. फोक्सवेगन पोलो की बात करें तो कंपनी ने इसके केवल 1.0-लीटर पेट्रोल कम्फर्टलाइन वेरिएंट के साथ स्पोर्ट ट्रिम उपलब्ध कराई है.
 
volkswagen polo pace
पोलो पेस को कंपनी ने कार के 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन में लॉन्च किया है
 
वेंटो स्पोर्ट और पोलो पेस के लिए आपको अलग से कोई रकम नहीं चुकानी होगी और ये भारत की सभी फोक्सवेगन डीलरशिप पर उपलब्ध है. फोक्सवेगन इंडिया ने पोलो पेस में अलग से उपलब्ध कराए गए बिंदुओं में सिर्फ 15-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स हैं. वेंटो स्पोर्ट के साथ मिलने वाले एडिशनल फीचर्स की लिस्ट थोड़ी लंबी है. मसलन वेंटो स्पोर्ट के साथ 16-इंच के व्हील्स पर स्पोर्ट बैजिंग दी गई है और इसमें ब्लैक आउटसाइड रियर व्यू मिरर लगाया गया है. ब्लैक थीम के अंतर्गत ब्लैक रूफ, अगले और पिछले डोर्स में लगे ब्लैक साइड डेकल्स और ब्लैक लिप बूट स्पॉइलर शामिल है.

ये भी पढ़ें : बीजिंग में डेब्यू से पहले ही फोक्सवेगन ने जारी किया टॉरेज का टीज़र, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स
 
फोक्सवेगन पोलो रेन्ज पेट्रोल-डीजल दोनों ही इंजन के साथ उपलब्ध कराई गई है. इसमें 1.0-लीटर का नेचुरली ऐस्पायर्ड पेट्रोल इंजन के साथ 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन भी मुहैया कराया गया है. फोक्सवेगन ने कार के साथ 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है. समान पावर वाला 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन फोक्सवेगन वेंटो में भी ज़्यादा पावर के साथ उपलब्ध कराया गया है. वेंटो के साथ 1.2-लीटर टीएसआई और 1.6-लीटर नेचुरली ऐस्पायर्ड पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया है.
0 Comments

 
Advertisement

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.