भारत में नई बाइक और कारें

फॉक्सवैगन की कारें अब सेंट्रल पुलिस कैंटीन में भी बिक्री के लिए उपलब्ध

फोटो देखें

खास बातें

  • सेट्रल पुलिस कैंटीन से अब फॉक्सवैगन की कारें खरीदी जा सकेंगी
  • सभी सैन्य और सुरक्षाकर्मी सीपीसी के ज़रिए कंपनी की कार खरीद सकते हैं
  • फॉक्सवैगन की कई कारें भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं

मशहूर जर्मन कार निर्मता कंपनी फॉक्सवैगन ने ये बुधवार को ये ऐलान किया कि अब से फॉक्वैगन की कारें सेंट्रल पुलिस कैंटीन में भी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। कंपनी के इस फैसले से सेंट्रल पुलिस कैंटीन के ज़रिए कार फॉक्सवैगन की कारों को खरीदने में मुश्किल नहीं आएगी।
फॉक्सवैगन

फॉक्सवैगन कारें



कंपनी ने बताया कि सभी सेंट्रल ऑर्म्ड फोर्स, बीएसएफ, सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, आईटीबीपी, एसएसबी, असम रायफल में कार्यरत अधिकारी या अन्य सुरक्षा अधिकारी और सैन्यकर्मी सेंट्रल पुलिस कैंटीन से फॉक्सवैगन की कारें खरीद सकते हैं। इन कैंटीन में कंपनी फॉक्सवैगन की कारों पर अतिरिक्त छूट और टैक्स में छूट मुहैया कराएगी।

इस मौके पर फॉक्सवैगन पैसेंजर कार इंडिया के डायरेक्टर माइकल मेयर ने कहा, 'सेंट्रल पुलिस कैंटीन में फॉक्सवैगन की कारें उपलब्ध कराना कंपनी की एक बड़ी सफलता है। कंपनी अपने हर तरह के ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमने सेना और सुरक्षा अधिकारियों को भारत की सबसे सुरक्षित कार खरीदने का विकल्प दिया है।'

गौरतलब है कि सेंट्रल पुलिस कैंटीन फिलहाल देशभर में 119 मास्टर कैंटीन और 1500 से ज्यादा सब्सिडियरी कैंटीन को चला रहा है। फॉक्सवैगन की कारें बिक्री के लिए उपलब्ध होने के बाद ज़ाहिर है कि इस कैंटीन के ज़रिए कार खरीदने वालों को एक और विकल्प मिलेगा।

कम्पेयर फॉक्सवैगन पोलो मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)