भारत में नई बाइक और कारें

फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 6.99 लाख

फोक्सवेगन इंडिया ने भारत में अपनी कार अमिओ सबकॉम्पैक्ट सेडान का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है कंपनी ने जिसे फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन नाम दिया है.

फोटो देखें
कॉर्पोरेट एडिशन में वो फीचर्स दिए गए हैं जो पहले से अमिओ हाईलाइन+ वरिएंट में उपलब्ध हैं

फोक्सवेगन इंडिया ने भारत में अमिओ सबकॉम्पैक्ट सेडान का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है जिसे फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन नाम दिया गया है. कंपनी का कहना है कि यह कार कॉर्पोरेट और बिज़नस वाले ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करेगी. अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन को फोक्सवेगन ने सिर्फ हाईलाइन प्लस वेरिएंट में उपलब्ध कराया है और इस कॉर्पोरेट एडिशन की भारत में इंट्रोडक्टरी एक्सशोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है, वहीं कार के डीजल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 7.99 लाख रुपए रखी गई है.

5osnvdk

कंपनी का कहना है कि यह कार कॉर्पोरेट और बिज़नस वाले ग्राहकों की ज़रूरतों को पूरा करेगी

फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन में वो सारे फीचर्स दिए गए हैं जो पहले से अमिओ के हाईलाइन प्लस वरिएंट में उपलब्ध कराए गए हैं. कॉर्पोरेट एडिशन 5 कलर्स - लापिज़ ब्ल्यू, रिफ्लैक्स सिल्वर, केंडी व्हीइट, टॉफी ब्राउन और कार्बन स्टील में उपलब्ध कराई गई है. फोक्सवेगन अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन को कंपनी ने अगले दो एयरबैग्स और सामान्य रूप से एबीएस दिया गया है. कार कई और फीचर्स से लैस की गई है जिसमें क्रूज़ कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स के साथ कॉर्नरिंग लाइट और डायनामिक टचस्क्रीन मल्टीमीडिया म्यूज़िक सिस्टम दिया गया है जो ऐपकनेक्ट से लैस है, इसके साथ ही ऑटो एयर कंडिशनिंग सिस्टम दिया गया है.

ये भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव : फोक्सवेगन टी-रॉक भारत में होगी लॉन्च, 2019 में आएगी कॉम्पैक्ट SUV

n36nn92k

अमिओ कॉर्पोरेट एडिशन को फोक्सवेगन ने सिर्फ हाईलाइन प्लस वेरिएंट में उपलब्ध कराया है

0 Comments

फोक्सवेगन पैसेंजर कार के डयरेक्टर स्टीफन नाप ने कहा कि, “भारत के लिए बनी और भारत में बनी अमिओ वो कार है जो खासतौर पर भारतीय बाज़ार के लिए बनाई गई है. यह कॉम्पैक्ट सेडान जर्गन इंजीनियरिंग का सच्चा उदाहरण है जिसमें कार के साथ सैगमेंट के बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. फोक्सवेगन अमिओ के कॉर्पोरेट एडिशन के ज़रिए हमारा लक्ष्य है कि अपने सभी ग्राहकों को सेफ्टी, क्वालिटी और फन-टू-ड्राइव एक्सपीरियंस उपलब्ध कराया जाए जिसके लिए कंपनी दुनियाभर में जानी जाती है.”

Compare फॉक्सवैगन एमियो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.