भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी ने भारत में लॉन्च की अपडेटेड कार सेलेरियो, ₹ 4.15 लाख शुरुआती कीमत

मारुति सुज़ुकी ने त्योहारों के सीज़न में अपनी अपडेटेड कार सेलेरियो लॉन्च की है. दिल्ली में इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.15 लाख रुपए रखी गई है. मारुति ने सेलेरियो में बदली हुई फ्रंट ग्रिल, ज्यादा क्रोम वर्क, नए डिज़ाइन के फॉग लैंप्स, अपग्रेडेड रियर बंपर और ब्लैक बेज कलर का इंटीरियर दिया गया है.

फोटो देखें
कंपनी ने इस कार में हल्के अपडेट्स किए हैं जिससे कार को रिफ्रेश लुक मिला है

Highlights

  • सेलेरियो के इंटीरियर और एक्सटीरियर में हल्के बदलाव किए गए हैं
  • कंपनी ने 2017 सेलेरियो के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है
  • अब तक मारुति सेलेरियो की 3 लाख से ज्यादा यूनिट बेच चुकी है

त्योहारों का सीज़न आते ही कार और बाइक निर्माता कंपनियों ने अपने नए-नए प्रोडक्ट मार्केट में लॉन्च करना शुरू कर दिया है. भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी ने भी अपनी अपडेटेड कार सेलेरियो लॉन्च कर दी है. दिल्ली में इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.15 लाख रुपए है. यह कंपनी की काफी प्रचलित कारों में से है और त्योहारों में कंपनी इस कार को बाजार में अपडेट करके और भी ज्यादा मुनाफा कमाने की फिराक में है. कंपनी ने इस कार में हल्के अपडेट्स किए हैं जिससे कार को रिफ्रेश लुक मिला है. मारुति ने सेलेरियो में बदली हुई फ्रंट ग्रिल, ज्यादा क्रोम वर्क, नए डिज़ाइन के फॉग लैंप्स, अपग्रेडेड रियर बंपर और ब्लैक बेज कलर का इंटीरियर दिया गया है.

maruti suzuki celerio refresh
मारुति ने सेलेरियो में अपग्रेडेड रियर बंपर और ब्लैक बेज कलर का इंटीरियर दिया गया है

मारुति सुजुकी सेलेरियो

4.72 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
मारुति सुजुकी सेलेरियो

2017 मारुति सुज़ुकी सेलेरियो पहली बार 2014 में अपेट की गई थी और कंपनी की पहली कार थी जिसके साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया था. कंपनी आजतक इस कार की 3 लाख से भी ज्यादा यूनिट बेच चुकी है. मारुति सुज़ुकी मार्केटिंग और सेल्स के सीनियर एग्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर आर एस कल्सी ने बताया कि हम अपने ग्राहकों का धन्यवाद करते हैं. हम त्योहारों के मौके पर इस कार का अपडेटेड वर्ज़न लेकर आए हैं जो मॉडर्न लुक और एडवांस सेफ्टी फीचर्स से लैस है. लॉन्च के बाद सेलेरियो ने 19 प्रतिशत ग्रोथ हासिल की है और ग्राहकों की मांग पर हमने इस कार में कई सारे आपडेट्स किए हैं.

maruti suzuki celerio refresh
दिल्ली में इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.15 लाख रुपए रखी गई है

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने भारत में लॉन्च की नई एस-क्रॉस फेसलिफ्ट, ₹ 8.49 लाख शुरुआती कीमत

0 Comments

अपडेटेड सेलेरियो के सभी मॉडल्स में कंपनी ने स्टैंडर्ड ड्राइवर साइड एसयरबैग और सीट-बेल्ट रिमाइंडर दिया है. कंपनी ने सभी वेरिएंट्स के साथ ऑप्शनल पैसेंजर एयरबैग और एबीएस भी दिया है. 2017 सेलेरियो में 998 सीसी का के10 पेट्रोल इंजन दिया है जो 67 बीएचपी पावर और 90 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी इस कार में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ ऑप्शनल एजीएस यूनिट भी मुहैया करा रही है. सेलेरियो के टॉप मॉल ज़ैड ने इस कार की कुल बिक्री का 48 प्रतिशत हिस्सा प्रदान किया है.

Compare मारुति सुजुकी सेलेरियो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.