भारत में नई बाइक और कारें

अपडेटेड 2019 महिंद्रा बोलेरो टेस्टिंग के वक्त भारत में स्पॉट, जानें कितनी बदली SUV

2019 महिंद्रा बोलेरो फिलहाल बिक रहे मॉडल जैसी ही है, लेकिन स्पाय शॉट्स में ग्रिल पर स्टीकर्स दिखे हैं जो SUV के हल्के कॉस्मैटिक बदलावों में शामिल है.

फोटो देखें
पिछली बार महिंद्रा बोलेरो को 2016 में अपडेट किया गया था

महिंद्रा की अपडेटेड बोलेरो के स्पाय फोटोज़ हाल ही में ऑनलाइन सामने आए हैं. हालिया स्पाय शॉट्स को देखकर हम कह सकते हैं कि 2019 बोलेरो फेसलिफ्ट लुक के मामले में फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल जैसी ही है और कंपनी ने इसमें बड़े विज़ुअल अपडेट्स नहीं दिए हैं. महिंद्रा बोलेरो कंपनी के कार लाइन-अप में सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार है और हर महीने महिंद्रा इसकी औसतन लगभग 8000 यूनिट बेचती है, ऐसे में हमें लगता है कि केबिन में बड़े बदलाव किए गए हैं. कंपनी कार में तकनीकी बदलाव भी कर सकती है क्योंकि पिछली बार महिंद्रा बोलेरो को 2016 में अपडेट किया गया था, उस समय सब-4 मीटर बोलेरा पावर प्लस लॉन्च की गई जिसमें एमहॉक D70 इंजन दिया गया है.

ba7m6hn

2019 बोलेरो फेसलिफ्ट लुक के मामले में फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल जैसी ही है

दिखने में 2019 महिंद्रा बोलेरो फिलहाल बिक रहे मॉडल जैसी ही है, लेकिन स्पाय शॉट्स में ग्रिल पर स्टीकर्स देखे गए हैं जो कंपनी के हल्के कॉस्मैटिक बदलावों में शामिल है. हैडलैंप्स, बंपर और फॉगलैंप्स के मामले में SUV लगभग समान ही है, इससे अलग बोलेरो में क्रोम हाईलाइट्स दी जा सकती हैं और स्पाय शॉट्स में समान व्हील और ग्राफिक्स दिखे हैं. गौर फरमाने वाली बात महिंद्रा बोलेरो पर लगा नया पावर बैज है, एमहॉक इंजन की बैजिंग भी समान ही है लेकिन इस बार बोलेरो और पावर के साथ महिंद्रा का नाम हटा लिया गया है. यह भी अनुमान है कि नई महिंद्रा बोलेरो में भारत स्टेज 6 यानी BS-VI इंजन उपलब्ध कराया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : नई जनरेशन महिंद्रा थार का केबिन आया सामने, जानें कितना प्रिमियम है इंटीरियर

2i3qfdmk

महिंद्रा बोलेरो कंपनी के कार लाइन-अप में सबसे ज़्यादा बिकने वाली SUV है

महिंद्रा ऑटोमोटिव नई SUV के केबिन को भी संभवतः काफी कम बदलावों के साथ लाएगी, लेकिन हमारा मानना है कि कंपनी इसे उन्नत सेफ्टी फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी, खासतौर पर सुरक्षा के जिहाज़ से. अक्टूबर 2019 से लागू किए जाने वाले नए सुरक्षा नियमों को देखते हुए कहना उचित होगी कि SUV के साथ स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर, रिवर्स पार्किंग सेंसर और कई फीचर्स सामान्य तौर पर उपलब्ध कराए जाएंगे. एमहॉक D70 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर डीजल इंजन है जो 70 bhp पावर और 195 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है.

0 Comments

इमेज सोर्स : TeamBHP

Be the first one to comment
Thanks for the comments.