भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा इटिऑस और इटिऑस लीवा के अपडेटेड मॉडल त्योहारों के वक्त होंगे लॉन्च

फोटो देखें

Highlights

  • अपडेटेड इटिऑस और इटिऑस लीवो में कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे।
  • दोनों कार को लॉन्च करने की तैयारी आखिरी चरणों में है।
  • फिलहाल, कंपनी दोनों कारों पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है।

त्योहारों के सीज़न के मद्देनज़र टोयोटा भारत में अपनी हैचबैक इटिऑस लीवा और कॉम्पैक्ट सेडान इटिऑस के अपडेटेड मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। टोयोटा इटिऑस और इटिऑस लीवा के अपडेटेड मॉडल को त्योहारों के मौसम में लॉन्च किया जाएगा।

टोयोटा इटिऑस और इटिऑस लीवा फेसलिफ्ट में वी-शेप ग्रिल, फ्रंट बंपर में फॉग लैंप और 15-इंच एलॉय व्हील लगाया जाएगा। इन दोनों कारों के डायमेंशन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। ब्रजील में लॉन्च किए गए इन कारों के टॉप-एंड मॉडल में ऑल ब्लैक पियानो ट्रिम इंटीरियर और नेविगेशन की सुविधा के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। कार के इंजन में भी किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

टोयोटा इटिऑस

7.63 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टोयोटा इटिऑस

0 Comments

फिलहाल, टोयोटा इंडिया इटिऑस और इटिऑस लीवा पर अच्छा डिस्काउंट दे रही है। दिल्ली और चेन्नई के डीलर्स ने इस बात की पुष्टि की है कि टोयोटा इटिऑस पर 12,500 रुपये और इटिऑस लीवा पर 10,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। वहीं मुंबई के ग्राहकों को 13,000 रुपये से 15,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। ये डिस्काउंट इस बात का संकेत दे रहे हैं कि कंपनी जल्द से जल्द मौजूदा मॉडल के स्टॉक को खत्म करना चाहती है।

Compare टोयोटा इटिऑस with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.