भारत में नई बाइक और कारें

टेस्टिंग के दौरान फिर से दिखाई दी महिंद्रा U321 MUV, जानें कितनी दमदार है कार

महिंद्रा आने वाले समय में बड़े आकार का वाहन लॉन्च करने वाली है जसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान फिर से स्पॉट किया गया है. टैप कर पढ़ें पूरी खबर...

फोटो देखें
भारत में U321 का मुकाबला इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा से होगा

खास बातें

  • महिंद्रा यू321 कार का डेब्यू 2018 में किसी भी समय कर सकती है
  • कंपनी ने एसयूवी में बड़े आकार के आड़े प्रोजैक्टर हैडलैंप्स लगाए हैं
  • भारत में यू321 का मुकाबला इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा से होगा

महिंद्रा आने वाले समय में अपनी बड़े आकार का मल्टीपर्पज़ वाहन लॉन्च करने वाली है जसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान फिर से स्पॉट किया गया है. यह महिंद्रा की भारत में सबसे महंगी एमपीवी होगी जिसे चेन्नई के पास देखा गया है. कंपनी ने कार को पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंक रखा था जो कार का प्रोटोटाइप था और इस बार इसे पास से देखा गया है. कंपनी की यू321 कोडनेम वाली नई एमपीवी में कई प्रोडक्शन पार्ट दिखाई दिए हैं जिन्हें पहले भी सामने आई स्पाय फोटोज़ में दखा गया है. कार के लुक को देखकर कहा जा सकता है कि महिंद्रा एमपीवी यू321 अपनी फाइनल टेस्टिंग के दौर में है और पहले अपनी तैयारियां पूरी कर रही है जो 2018 के अंत में हो सकती है. हमारा मानना है कि महिंद्रा इस नई कार को भारत में दिवाली के आस-पास लॉन्च करने वाली है.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा 18 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगी नई XUV500 फेसलिफ्ट, जानें कितनी अपडेट हुई SUV
 
फोटोज़ देखकर समझ आता है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस कार में क्रोम वर्क वाली ग्रिल के साथ प्रोजैक्टर लाइट वाले हैडलैंप्स, फॉगलैंप्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स दी हैं. कार में बड़े टेलगेट के साथ एलईडी टेललैंप्स और ठत की तरफ लगे एलईडी ब्रेक लाइट दिया गया है. हमने पहले भी आपको इस कार के एक्सटीरियर के साथ कार के केबिन की जानकारी भी दी थी और वाकई महिंद्रा ने इस का को काफी बेहतर तरीके से किया है. कंपनी ने कार में अच्छी डिज़ाइन वाला 2-टोन डैशबोर्ड लगाया है, कार के सेंट्रल पैनल्स पिआनो ब्लैक कलर के हैं.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने छुआ बोलेरो की 10 लाख यूनिट बेचने का आंकड़ा, जानें कब अपडेट हुई कार
 
0 Comments

महिंद्रा यू321 में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया गया है जिसके उूपर सेंट्रल एसी वेन्ट्स लगाई हैं. यह एमपीवी ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, ट्विन-पॉट इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर और बड़े आकार की एयर कंडीशन वेन्ट्स से लैस होगी. कार के केबिन में फैब्रिक अपहोल्सट्री के साथ आर्मरेस्ट और ऐसे ही बहुत सारे आरामदायक पार्ट लगाए हैं. पावर की बात करें तो महिंद्रा यू321 में बिल्कुल नया 1.6-लीटर डीजल और पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हो सकता है और इसके साथ ही कंपनी 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी विकल्प के तौर पर दे सकती है. भारत में इस कार का मुकाबला टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा जैसी जानदार एसयूवी से होगा.
Advertisement

வாகனங்கள் பற்றிய சமீபத்திய மற்றும் தற்போதைய செய்திகளைப் பெற CarAndBikeஐ பேஸ்புக் மற்றும் ட்விட்டரில் பின் தொடருங்கள்.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.