भारत में नई बाइक और कारें

यूएम ने भारत में लॉन्च की बेहतरीन स्टाइल वाली दमदार बाइक्स, लुक से नहीं होगा कीमत का अंदाजा

यूएम ने भारत में दो स्पेशल एडिशन बाइक्स रेनेगेड क्लासिक और रेनेगेड कमांडो मोजेव एडिशन लॉन्च की हैं. दिल्ली में रेनेगेड क्लासिक की एक्सशोरूम कीमत 1.89 लाख रुपए और रेनेगेड कमांडो मोजेव की एक्सशोरूम कीमत 1.80 लाख रुपए है. कंपनी ने दोनों बाइक्स में एक जैसा इंजन लगाया है. जानें कितना दमदार है ये इंजन ?

फोटो देखें
इन दोनों बाइक्स में 279 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा है

खास बातें

  • दिल्ली में रेनेगेड क्लासिक की एक्सशोरूम कीमत 1.89 लाख रुपए है
  • रेनेगेड कमांडो मोजेव की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.80 लाख रुपए है
  • यूएम मोटरसाइकल्स ने दोनों बाइक्स में एक जैसा इंजन लगाया है

यूएम (UM) माटरसाइकल्स ने भारत में अपनी दो स्पेशल एडिशन बाइक्स लॉन्च की हैं. रेनेगेड क्लासिक और रेनेगेड कमांडो मोजेव एडिशन की ये दोनों बाइक्स यूएम ने एक ही इंजन लगाया है. दिल्ली में रेनेगेड क्लासिक की एक्सशोरूम कीमत 1.89 लाख रुपए और रेनेगेड कमांडो मोजेव की एक्सशोरूम कीमत 1.80 लाख रुपए है. इन दोनों बाइक्स में लगा इंजन 279 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन 8500 आरपीएम पर 25 बीएचपी पावर और 7000 आरपीएम पर 23 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस बाइक्स में 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन लगाया है. क्लासिक रेनेगेड में कंपनी ने क्रोम कलर किया है, वहीं मोजेव एडिशन में डैज़र्ट कलर का मेटे पेंट किया गया है.
 
um renegade commando mojave edition
यूएम मोटरसाइकल्स ने भारत में इस बाइक्स की बुकिंग ओपन कर दी है
 
यूएम मोटरसाइकल्स ने भारत में इस बाइक्स की बुकिंग ओपन कर दी है और कंपनी का कहना है कि बाइक की डिलिवरी 1 महीने के अंदर ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएगी. कंपनी ने इस बाइक को पहली बार 2016 ऑटो एक्स्पो में शोकेस किया था, तब से लेकर आज तक कंपनी इस बाइक की 10,000 से ज्यादा यूनिट बेच चुकी है. यूएम ने भारत में उत्तराखंड के काशीपुर में अपना बाइक मैन्युफैक्चर प्लांट बनाया है और 60 शहरों में इस बाइक का शोरूम खोला गया है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए 24बाय7 रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम भी शुरू किया है.
 
um renegade classic
कंपनी ने इस बाइक को पहली बार 2016 ऑटो एक्स्पो में शोकेस किया था
 
यूएम रेनेगेड कमांडो क्लासिक की बात करें तो यह बाइक कॉपर क्रीम शेड के साथ मैटेलिक कैंडी पेंट और मैटेलिक कैंडी और ग्लॉस ब्लैक कलर में आती है. रेनेगेड कमांडो मोजेव एडिशन में सिर्फ ब्राउन कलर शेड दिया गया है. 90 प्रतिशल पेट्रोल और ऑइल को मिलाकर इस बाइक का वजन 179 किलोग्राम है और कंपनी ने इसे स्टाइलिश बनाने के साथ बाइक में यूएसबी चार्जर और सर्विस अलर्ट सिस्टम भी दिया है.
 

Comments (0)