भारत में नई बाइक और कारें

दो-पहिया वाहनों पर ये कंपनियां दे रही हैं फेस्टिवल डिस्काउंट, जानें किसपर कितनी छूट

भारतीय इंडस्ट्री जहां भीषण मंदी के दौर से गुज़र रही है, वहीं टू-व्हीलर निर्माता कंपनियां इस त्यौहारों के सीज़न से बिक्री में बढ़ोतरी की आस लगाए बैठी हैं.

फोटो देखें
दो-पहिया वाहन निर्माता कंपनियां इस त्यौहारों के सीज़न से बिक्री में बढ़ोतरी की आस लगाए बैठी हैं

भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री जहां सबसे बड़ी मंदी के दौर से गुज़र रही है, वहीं दो-पहिया वाहन निर्माता कंपनियां इस त्यौहारों के सीज़न से बिक्री में बढ़ोतरी की आस लगाए बैठी हैं. ऐसे में बहुत सी कंपनियां ग्राहकों को रिझाने और डीलरशिप पर ग्राहकों की तादाद बढ़ाने के लिए कई आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध करा रही हैं. 150सीसी सैगमेंट में सबसे ज़्यादा मोटरसाइकल बेचने वाली और दो-पहिया निर्यात में नंबर वन कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड अपनी टू-व्हीलर्स पर आकर्षक डिस्काउंट देने के साथ फ्री सर्विस और वॉरंटी ऑफर कर रही है.

91du84a4बजाज ऑटो लिमिटेड अपनी टू-व्हीलर्स पर आकर्षक डिस्काउंट दे रही है

बजाज की दो-पहिया वाहनों पर 6,000 रुपए तक कैश डिस्काउंट और 5 साल की फ्री सर्विस के साथ 5 साल की दे रही है. बजाज ऑटो ने ये ऑफर्स ज़्यादातर मोटरसाइकल मॉडल्स पर उपलब्ध कराए हैं जिनमें एंट्री-लेवल बजाज CT100, बजाज प्लैटिना और बजाज पल्सर रेन्ज शामिल है. इसके अलावा ये ऑफर्स बजाज डॉमिनार 400 पर भी मिल रहे हैं. इन बाइक्स के अलावा ये साभी ऑफर्स अवेंजर रेन्ज, बजाज वी और बजाज डिस्कवर सीरीज़ पर भी मिल रहे हैं. बता दें कि कंपनी ये ऑफर्स सिर्फ 31 अक्टूबर 2019 तक ही देने वाली है.

52epgvdcयामाहा ये ऑफर्स 31 अक्टूबर 2019 तक देगी

यामाहा इंडिया ने भी त्यौहारों का सीज़न आते ही कई स्कीम्स ग्राहकों को मुहैया कराई हैं. दक्षिण भारत के ग्राहकों के लिए यामाहा अपनी स्कूटर्स पर दो तरह की स्कीम दे रही है, इसमें पहली फायनेंस पर 0% इंट्रस्ट रेट और दूसरी 3,999 रुपए की डाउनपेमेंट स्कीम शामिल है जो फायनेंस किए अमाउंट पर आकर्षक 6.9% ब्याज दर पर उपलब्ध है. यामाहा ये ऑफर्स 31 अक्टूबबर 2019 तक देगी और कंपनी का कहना है कि इससे ग्राहकों को 8,000 रुपए तक फायदा होगा. वेस्टर्न इंडिया में स्कूटर की खरीद पर कंपनी 4,000 रुपए कीमत का सोने का सिक्का ग्राहकों को मुफ्त दे रही है. उत्तर भारत के लिए कंपनी जल्द ही ऑफर्स का ऐलान करेगी. यामाहा अपनी एफज़ैड एफआई और एफज़ैड-एस एफआई के साथ 8,280 रुपए की बचत के साथ 4,999 रुपए के कम डाउनपेमेंट और 6.9% ब्याज दर उपलब्ध करा रही है.

ये भी पढ़ें : त्यौहारों के चलते होंडा कार इंडिया दे रही 4 लाख रुपए तक का बंपर डिस्काउंट

n95q10esकिसी भी सुज़ुकी टू-व्हीलर की Paytm के खरीद पर 8,500 रुपए तक कैशबैक मिलेगा
0 Comments

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया भी अपने टू-व्हीलर्स पर फेस्टिवल डिस्काउंट उपलब्ध करा रही है. किसी भी सुज़ुकी टू-व्हीलर की पेटीएम के खरीद पर 8,500 रुपए तक कैशबैक मिलेगा और सिर्फ 777 रुपए डाउनपेमेंट के साथ लोन तत्कार अप्रूव होगा जिसके लिए वाहन के हीसाब से आपको 48 महीनों तक किश्त चुकानी होगी. सुज़ुकी ग्राहकों के लिए लकी ड्रॉ भी लेकर आई है और किसी भी सुज़ुकी टू-व्हीलर की खरीद पर आप इस ड्रॉ में हिस्सा ले सकते हैं जिसका बंपर ईनाम मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट है. इसके अलावा 5 ग्राम तक 22 कैरेट सोने के सिक्के भी इस ड्रॉ में दिए जाएंगे. कंपनी 30 सितंबर तक इन ऑफर्स को उपलब्ध कराएगी, लेकिन हमारा मानना है कि कंपनी इसे अक्टूबर तक मुहैया कराएगी और डीलरशिप के स्पेशल ऑफर्स अक्टूबर के अंत तक मिलेंगे. इन कंपनियों के अलावा बाकी कंपनियां भी जल्द ही अपने वाहनों पर डिस्काउंट देना शुरू करेनी वाली हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.