भारत में नई बाइक और कारें

TVS स्टार सिटी प्लस स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 54,579

TVS को उम्मीद है कॉस्मैटिक बदलावों वाली ये बाइक त्यौहारों के इस सीज़न में ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करेगी, इससे बिक्री बढ़ेगी और मंदी से राहत मिलेगी.

फोटो देखें
स्पेशल एडिशन को व्हाइट-ब्लैक डुअल-टोन कलर स्कीम में उपलब्ध कराया गया है

TVS मोटर कंपनी ने अपनी पॉपुलर 110cc सवारी मोटरसाइकल स्टार सिटी प्लस को नए डुअल टोन स्पेशन एडिशन में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस मोटरसाइकल को त्यौहारों के सीज़न में लॉन्च किया है जब ऑटोमेकर्स सामान्य से काफी ज़्यादा बिक्री दर्ज करते हैं. TVS स्टार सिटी प्लस स्पेशल एडिशन को व्हाइट-ब्लैक डुअल-टोन कलर स्कीम में उपलब्ध कराया गया है और इसके साथ डुअल-टोन सीट, डुअल-टोन फिनिश वाले रियर व्यू मिरर्स के साथ कलर फिनिश वाले शॉक अबज़ॉर्वर्स दिए हैं. TVS को उम्मीद है कि कॉस्मैटिक बदलावों वाली ये बाइक त्यौहारों के इस सीज़न में ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करेगी.

कंपनी ने बाइक में कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है और ये समान 109.7cc के सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आती है, ये इंजन 8.3 bhp पावर और 8.7 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. स्टार सिटी प्लस के साथ 4-स्पीड कॉन्स्टैंट मेश ट्रांसमिशन देने के साथ बाइक के इंजन को सिंगल-क्रेडल ट्यूबलर फ्रेम पर लगाया गया है. बाइक के अगले हिस्से में जहां टेलिस्कोपिक ऑयल डंप्ड सस्पेंशन लगा है, वहीं पिछला हिस्सा 5-स्टेप अडजस्टेबल हाईड्रॉलिक शॉक अबज़ॉर्वर से लैस है. कंपनी ने बाइक के दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक्स लगाए हैं और इसका वज़न 109 किग्रा है.

ये भी पढ़ें : 1997-98 के बाद सबसे बुरे स्तर पर पहुंची देश के ऑटोमोबाइल सैक्टर की मासिक बिक्री

0 Comments

TVS मोटर कंपनी ने नई स्टार सिटी प्लस को सामान्य फीचर्स दिए हैं जिनमें ऑटोमैटिक हैडलाइट ऑन, स्टेनलेस स्टील एग्ज़्हॉस्ट मफलर, प्रिमियम 3D एंबलम्स और ब्लैक अलॉय व्हील्स शामिल हैं. बिक्री की बात करें तो अगस्त 2019 में कंपनी की बिक्री 15% गिर गई है और दो-पहिया वाहनों की कुल बिक्री में अगस्त 2018 के मुकाबले अगस्त 2019 में 22% की गिरावट देखी गई है. बाकी वाहन निर्माता कंपनियों की तरह ही TVS भी इस त्यौहारों के सीज़न से उम्मीद लगा रही है कि बिक्री में कुछ बढ़ोतरी हो और इस मंदी से थोड़ी राहत मिले.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.