भारत में नई बाइक और कारें

स्कूटी के भारत में 25 साल पूरे होने पर TVS ने लॉन्च किया Pep+ का मैट एडिशन

TVS मोटर कंपनी की हल्की स्कूटर खासतौर पर युवा महिला ग्राहकों को लक्ष्य बनाकर पेश की गई थी जिससे अधिक संख्या में महिलाएं दो-पहिया वाहन चलाना शुरू करें.

फोटो देखें
ये हल्की स्कूटर खासतौर पर युवा महिला ग्राहकों को लक्ष्य बनाकर पेश की गई थी

TVS मोटर कंपनी ने भारत में स्कूटी के 25 साल पूरे होने पर TVS स्कूटी Pep+ को मैट ब्लैक एडिशन में लॉन्च किया है. स्कूटी Pep+ मैट एडिशन की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 44,764 रुपए रखी गई है जो सामान्य मॉडल से 1,500 रुपए महंगी है. आप इस स्कूटर के लिए अलग से जो दाम चुका रहे हैं, उसके ऐबज में कंपनी दो नए कलर्स - कोरल मैट और अक्वा मैट के साथ नया 3D एंबलेम, फ्रेश ग्राफिक्स और टैक्सचर्ड सीट लगाई गई है.

0nm4q3eoस्कूटी Pep+ मैट एडिशन की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 44,764 रुपए रखी गई है

TVS के लिए ये स्कूटर एक समय पर आंख का तारा बन गई थी जब लॉन्च होते ही स्कूटी सुपरहिट हो गई थी. आज भी बिक्री की बात करें तो TVS स्कूटी भारत में काफी पसंद की जाती है. ये स्कूटर खासतौर पर युवा महिला ग्राहकों को लक्ष्य बनाकर पेश की गई थी जिससे अधिक संख्या में महिलाएं दो-पहिया वाहन चलाना शुरू करें. इसकी कम कीमत ने भी बहुत सारे युवा ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित किया है.

ये भी पढ़ें : दो-पहिया वाहनों पर ये कंपनियां दे रही हैं फेस्टिवल डिस्काउंट, जानें किसपर कितनी छूट

0 Comments

कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा TVS स्कूटी Pep+ में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. स्कूटर में समान 87.8cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर ईकोथ्रस्ट इंजन लगाया गया है जो 4.8 bhp पावर और 5.8 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये मोटर CVT यूनिट से लैस है. स्कूटी के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में सिंगल शॉक अबज़ॅर्बर लगाया गया है, इसके साथ ही ये दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक्स और CBS के में आती है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.