भारत में नई बाइक और कारें

TVS ने भारत में लॉन्च किया एनटॉर्क 125 का रेस एडिशन, कीमत ₹ 62,995

कंपनी ने नई एनटॉर्क में कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है और स्कूटर 124cc इंजन के साथ आती है जो 9.1 bhp पावर और 10.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

फोटो देखें
कंपनी ने नई एनटॉर्क में कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है

TVS मोटर कंपनी ने भारत में एनटॉर्क 125 का रेस एडिशन लॉन्च किया है जिसकी कीमत 62,995 रुपए रखी गई है. TVS एनटॉर्क रेस एडिशन में नए एलईडी हैडलैंप के साथ नई डिज़ाइन का डीआरएल दिया है. स्कूटर के साथ नए चैकर्ड ग्राफिक्स दिए गए हैं जो रेस एडिशन डीकैल्स और थ्री-टोन कलर - रैड, ग्लॉस ब्लैक और मैट ब्लैक में आते हैं. स्कूटर में हेज़ार्ड स्विच भी दिया गया है. कंपनी ने नई एनटॉर्क में कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है और स्कूटर 124सीसी इंजन के साथ आती है जो 9.1 बीएचपी पावर और 10.5 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. एनटॉर्क कंपनी की बेहतर बिकने वाली स्कूटर है और अपडेटेड मॉडल से और भी ग्राहक इसकी ओर आकर्षित होंगे.

bb73g9kgरेस एडिशन में नए LED हैडलैंप के साथ नई डिज़ाइन का DRL दिया है

TVS मोटर कंपनी ने इस स्कूटर को सबसे पहले फरवरी 2018 में लॉन्च किया था और यह पहली 125cc स्कूटर बनी जिसके साथ स्मार्टकनेक्ट नामक कनेक्टेड तकनीक दी गई. इस तकनीक के अंतर्गत फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन आता है. कंपनी ने एनटॉर्क स्पेशल एडिशन को बहुत सारे स्मार्ट फीचर्स और आकर्षक स्टाइल से लैस किया है. स्कूटर के साथ टी-शेप का टेललैंप, 12-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, बटविंग स्टाइल का डेटाइम रनिंग लैप, आफ्टरबर्नर स्टाइल रियर वेंट्स और स्टबी टायर्स उपलब्ध कराए हैं. स्कूटर को कई राइडिंग मोड्स से लैस किया गया है जिसमें स्ट्रीट, स्पोर्ट और राइड शामिल हैं, इसके अलावा स्कूटर को लैप टाइमिंग और कॉल एंड एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स से लैस किया गया है.

ये भी पढ़ें : TVS स्टार सिटी प्लस स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 54,579

0 Comments

स्पेशन एडिशन TVS एनटॉर्क 125 के साथ CVi-REVV 124.79cc का सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड SOHC इंजन दिया गया है. यह इंजन 9.3 bhp पावर और 10.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर की टॉप स्पीड 95 किमी/घंटा है और TVS स्कूटर लाइन-अप की यह सबसे दमदार स्कूटर है. एनटॉर्क के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले हिस्से में गैस-फिल्ड हाईड्रोलिक टाइप कॉइल स्प्रिंग शॉक अबज़ॉर्वर्स दिए गए हैं. स्कूटर का अगला हिस्सा 220mm डिस्क और पिछला हिस्सा 130mm ड्राम ब्रेक से लैस है. मैट सिल्वर के अलावा एनटॉर्क पहले से 6 कलर्स - मैट येल्लो, मैट व्हाइट, मैट रैड, मैटेलिक ब्ल्यू, मैटेलिक ग्रे और मैटेलिक रैड में उपलब्ध है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.