भारत में नई बाइक और कारें

TVS इलैक्ट्रिक स्कूटर टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, अगले कुछ महीनों में होगी लॉन्च

टेस्टिंग के वक्त दिखी स्कूटर का स्टाइल और डिज़ाइन काफी आकर्षक लग रहा है जिससे साफ हुआ है कि ये TVS क्रेऑन कॉन्सेप्ट पर आधारित इलैक्ट्रिक स्कूटर है.

फोटो देखें
ये TVS क्रेऑन कॉन्सेप्ट पर आधारित इलैक्ट्रिक स्कूटर है

TVS मोटर कंपनी की तमिलनाडु स्थित फैक्ट्री के पास टेस्टिंग के दौरान पूरी तरह स्टिकर्स से ढंकी हुई इलैक्ट्रिक स्कूटर का प्रोटोटाइप दिखाई दिया है. रिपोर्ट की मानें तो इस स्कूटर को वाहनों के एक शौकीन ने स्पॉट किया है जिसमें इस इलैक्ट्रिक स्कूटर का एक वीडियो भी फिल्माया गया है और उसे इंटरनेट पर प्रसारित भी किया है. टेस्टिंग के वक्त दिखी स्कूटर का स्टाइल और डिज़ाइन काफी आकर्षक लग रहा है जिससे साफ हो गया है कि ये TVS क्रेऑन कॉन्सेप्ट पर आधारित इलैक्ट्रिक स्कूटर है जिसे 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था.

tvs creonTVS क्रेऑन कॉन्सेप्ट इलैक्ट्रिक स्कूटर

जहां इलैक्ट्रिक स्कूटर का अगला हिस्सा इसके क्रेऑन कॉन्सेप्ट जैसा ही दिखा है, वहीं टेस्ट मॉडल का पिछला हिस्सा ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस की गई इलैक्ट्रिक स्कूटर से कुछ अलग पाया गया है. क्रेऑन कॉन्सेप्ट का पिछला हिस्सा दिखने में नुकीला और स्पोर्टी था, वहीं टेस्टिंग के वक्त दिखी स्कूटर का पिछला हिस्सा भारी केमुफ्लैज स्टिकर्स की वजह से दिखाई नहीं दिया है. लेकिन हमारा मानना है कि TVS की इलैक्ट्रिक स्कूटर के प्रोटोटाइप का पिछला हिस्सा बदलावों के साथ आया है जिसमें कॉन्सेप्ट से अलग सामान्य स्कूटर में दिया जाने वाला टेल सैक्शन मिला है.

टीवीएस

टीवीएस बाइक

ये भी पढ़ें : बजाज चेतक इलैक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 1 लाख

tvs creonक्रेऑन कॉन्सेप्ट का पिछला हिस्सा दिखने में नुकीला और स्पोर्टी है

TVS मोटर कंपनी इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर पर काम कर रही है ये कोई नई बात नहीं है, इससे पहले कंपनी के कुछ अधिकारियों ने पुष्टि की है कि TVS के इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर प्रोग्राम पर काम जारी है. यहां तक कि TVS द्वारा तय किए गए समय के मुकाबले कंपनी इस प्रोग्राम में थोड़ देरी से भी चल रही है. पिछले साल TVS मोटर कंपनी के सीईओ केएन राधाकृष्णन ने कहा था कि 2019 के अंत तक इलैक्ट्रिक TVS टू-व्हीलर से पर्दा हटा लिया जाएगा, इसका सीधा मतलब है कि आने वाले कुछ महीनों में TVS इलैक्ट्रिक स्कूटर पेश की जाएगी जिसका मार्च 2020 से पहले लॉन्च होना लगभग तय है.

0 Comments

सोर्स : Electricvehicleweb.in

Compare टीवीएस एंटोर्क 125 with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.