भारत में नई बाइक और कारें

ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन बाइक को भारत में अब तक मिली 100 बुकिंग

फोटो देखें
ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन

ट्रायंफ मोटरसाइकिल इंडिया की हाल ही लॉन्च हुई स्ट्रीट ट्विन मोटरसाइकिल को भारत में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। लॉन्च के दो महीने के भीतर ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन को 100 बुकिंग मिल चुकी है। ट्रायंफ की नई बॉनविल रेंज को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6.9 लाख रुपये रखी गई है।

ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन ने बेस बॉनविल मॉडल को रिप्लेस किया है। इस बाइक को हाई-कपैसिटी लिक्विड-कूल्ड इंजन और बेहतर इलेक्टॉनिक्स और नई स्टाइलिंग के साथ भारतीय बाज़ार में उतारा गया है।

carandbike.com से बात करते हुए ट्रायंफ मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विमल संबली ने कहा, 'ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन को भारतीय बाज़ार में मिल रही प्रतिक्रिया से हम काफी खुश हैं। अब तक इस बाइक के 100 यूनिट बुक हो चुके हैं। हम आशा करते हैं कि बॉनविल सीरीज़ की दूसरी बाइक टी120 और थ्रक्स्टन आर को भी ऐसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी।'

ट्रायंफ ने साल 2014 में भारत में अपनी बाइक को लॉन्च कर प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। हालांकि, कंपनी ने सेल्स रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन ये अनुमान है कि पिछले 2 साल में कंपनी 2000 से 2300 बाइक भारत में बेच चुकी है। ये आंकड़ा एक प्रीमियम मोटरसाइकिल कंपनी के लिए अच्छा माना जा सकता है।

0 Comments

ट्रायंफ स्ट्रीट ट्विन में 900 सीसी लिक्विड कूल्ड पैरेलल ट्विन सिलिंडर इंजन लगा है जो 54 बीएचपी का पावर और 80Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। ये बाइक राइडर असिस्ट सिस्टम, स्विचेबल एबीएस, असिस्टेड स्लिपर क्लच, राइड बाय वायर और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे अत्याधुनिक फीचर्स से लैस है। इसके अलावा बाइक में गियर इंडिकेटर, यूएसबी सॉकेट और इंजन इममोबिलाइजर की भी सुविधा है।

Be the first one to comment
Thanks for the comments.