भारत में नई बाइक और कारें

ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की नई बाइक स्ट्रीट ट्रिपल RS, ₹ 10.55 लाख एक्सशोरुत कीमत

ट्रायम्फ ने भारत में नई बाइक स्ट्रीट ट्रिपर RS लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दिल्ली में इसकी एक्सशोरुम कीमत 10.55 लाख रुपए रखी है. ट्रायम्फ नई जनरेशन स्ट्रीट ट्रिपल का दूरसा वेरिएंट भारत लेकर आई है, 2017 की शुरुआत में कंपनी ने बाइक का स्ट्रीट ट्रिपल S वेरिएंट लॉन्च किया था. जानें कितनी दमदार है बाइक?

फोटो देखें
2017 की शुरुआत में कंपनी ने बाइक का स्ट्रीट ट्रिपल S वेरिएंट लॉन्च किया था

Highlights

  • ट्रायम्फ ने नई जनरेशन बाइक एस का दूयरा वेरिएंट आरएस लॉन्च किया है
  • शानदार लुक वाली बाइक में 121 बीएचपी पावर वाला दमदार इंजन लगा है
  • ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल एस और आरएस में समान इंजन और चेसिस दिया है

दमदार बाइक्स बनाने के लिए मशहूर कंपनी ट्रायॅम्फ ने भारत में अपनी नई बाइक स्ट्रीट ट्रिपल आरएस लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरुम कीमत 10.55 लाख रुपए रखी है. ट्रायम्फ नई जनरेशन स्ट्रीट ट्रिपल का दूरसा वेरिएंट भारत में लेकर आई है, इससे पहले 2017 की शुरुआत में कंपनी ने बाइक का स्ट्रीट ट्रिपल एस वेरिएंट लॉन्च किया था. ट्रायम्फ ने इन दोनों बाइक्स में समान इंजन और चेसिस दिया है, लेकिन आरएस वेरिएंट एस से ज्यादा पावरफुल है. स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में लगा इंजन 11,700 आरपीएम पर 121 बीएचपी पावर और 10,800 आरपीएम पर 77 एनएम टॉर्क जनरेट करता है.

street triple rs engine
स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में लगा इंजन 11,700 आरपीएम पर 121 बीएचपी पावर जनरेट करता है

ये भी पढ़ें : ₹ 2 लाख के बजट में खरीद सकते हैं ये 5 दमदार बाइक्स, जानें इनकी कीमतें

ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में कंपनी ने ब्रैंम्बो ब्रेक्स और 41 एमएम शोवा का बड़े पिस्टन वाला फ्रंट फोर्क और रियर में ओहलिन मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है. इसके अलावा स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में 5-इंच फुल कलर टीएफटी स्क्रीन दिया गया है जो इंस्ट्रुमेंट कन्सोल का काम करता है. स्ट्रीट ट्रिपल एस से आरएस वेरिएंट में स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल, एबीएस और राइड-बाय-वायर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा नए फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने आरएस वेरिएंट में 5 राइडिंग मोड्स - रोड, रेन, स्पोर्ट, ट्रैक और इंडिविजुअल दिए हैं.

street triple rs instrumentation
स्ट्रीट ट्रिपल आरएस में 5-इंच फुल कलर टीएफटी स्क्रीन दिया गया है जो इंस्ट्रुमेंट कन्सोल का काम करता है

ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की ₹ 8.1 लाख की स्ट्रीट स्क्रैंबलर, जानें कैसी है ये ऑफरोड बाइक

0 Comments

ट्रायम्फ ने इस बाइक को दो कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है जो मैट सिल्वर आइस और स्टैंडर्ड ब्लैक हैं. बाइक में पिलियन सीट के लिए बॉडी के कलर के कोल दिए गए हैं. ट्रायम्फ ने स्ट्रीट ट्रिपल आरएस के साथ कई तरह की कस्टम एक्सेसरीज भी उपलब्ध करा रही है. भारत में इस बाइक का मुकाबला डुकाटी मॉन्स्टर 821 और कावासाकी ज़ैड900 जैसी बाइक्स से होगा जो नैकेड मिडिलवेट सैगमेंट की हैं.

Compare ट्रायंफस्ट्रीट ट्रिपल आरएस with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.