भारत में नई बाइक और कारें

टोयोटा 1 अप्रैल 2019 से चुनिंदा कारों के दाम बढ़ाएगी, कीमत बढ़ने की बताई ये वजह

टोयोटा किरलोसकर मोटर के डैप्यूटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा कि टोयोटा भारत में अपनी कुछ कारों की कीमत में 1 अप्रैल 2019 से इज़ाफा करने वाली है.

फोटो देखें
किन कार मॉडलों की कीमत में बढ़ोतरी होगी यह जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है

टोयोटा किरलोसकर मोटर्स ने अपनी कुछ चुनिंदा कारों की कीमतों में 1 अप्रैल 2019 से इज़ाफा करने की घोषणा की है. टोयोटा ने बताया कि अबतक वाहनों की बेहतरी के लिए हुए व्यय को कंपनी वहन कर रही थी, लेकिन अब तेज़ी से बढ़ते लागत मूल्य की वजह से वाहनों की कीमत बढ़ाना पड़ रहा है, क्योंकि कंपनी के लिए इस व्यय को वहन करना बहुत कठिन हो गया है.

टोयोटा किरलोसकर मोटर के डैप्यूटी मैनेजिंग डायरेक्टर एन राजा ने कहा कि, “टोयोटा भारत में अपनी कुछ कारों की कीमत में 1 अप्रैल 2019 से इज़ाफा करने वाली है. उत्पादन लागत और वाहनों को और बेहतर बनाने के लिए जो रकम अलग से खर्च हुई है उसे अबतक हम वहन कर रहे थे. ऐसे में लगातार इस कीमतों में बढ़ोतरी से अब हमें मजबूरी में अपने ग्राहकों के साथ इस कीमत का कुछ हिस्सा साझा करना पड़ रहा है. कंपनी ग्राहकों को सबसे अच्छी कीमत पर बेस्ट वेल्यू देने के लिए अपने प्रयास जारी रखेगी.”

ये भी पढ़ें : टोयोटा की चुनिंदा कारों पर मिल रहा ₹ 1.2 लाख तक डिस्काउंट, जानें मेमोरेबल मार्च के बारे में

0 Comments

फिलहाल कंपनी ने कीमतों में इज़ाफे को लेकर यह स्पष्ट नहीं किया है की यह कीमत कितनी बढ़ाई जाएगी, यहां तक कि यह जानकारी भी उपलब्ध नहीं कराई गई है कि किन कार मॉडलों की कीमत में बढ़ोतरी की जाने वाली है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.