भारत में नई बाइक और कारें

टाटा टिगोर EV ₹ 9.44 लाख शुरुआती कीमत पर लॉन्च, बूंद भर पेट्रोल-डीजल नहीं पीती

टाटा टिगोर EV 3 वेरिएंट्स – XE+, XM+ और XT+ में उपलब्ध है जिसे टैक्सी के साथ सामान्य ग्राहक भी खरीद सकेंगे. कार की कीमत 9.44 लाख रुपए है.

फोटो देखें
टाटा टिगोर EV 3 वेरिएंट्स – XE+, XM+ और XT+ में उपलब्ध है

भारत सरकार और फ्लीट ग्राहकों के बाद टाटा मोटर्स ने अब टिगोर EV सभी प्रकार के ग्राहकों को उपलब्ध कराने का ऐलान किया है. ये नई इलैक्ट्रिक सेडान 3 वेरिएंट्स – XE+, XM+ और XT+ में उपलब्ध है जिसे टैक्सी के साथ सामान्य ग्राहक भी खरीद सकेंगे. टाटा मोटर्स ये कार 30 शहरों में बेच रही है और इसकी कीमत 9 लाख 44 हज़ार रुपए रखी गई है. कार के नए एक्सटेंडेड वर्ज़न की रेन्ज काफी बेहतर हुई है और पिछले मॉडल के मुकाबले कार 213 किमी रेन्ज में आती है जो 71 किमी बढ़कर आई है.

tgp6tsm8टाटा मोटर्स ने अब टिगोर EV सभी प्रकार के ग्राहकों को उपलब्ध कराने का ऐलान किया है

टाटा मोटर्स ने इलैक्ट्रिक टिगोर में 21.5 kWh बैटरी पैक लगाया गया है और कंपनी ने फिलहाल इसके पावर की जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है. इसके अलावा ये कार डुअल एयरबैग्स (XE+ वेरिएंट के साथ सिर्फ ड्राइवर एयरबैग) और एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम से सामान्य तौर पर लैस है. नई टिगोर EV 3 साल या 1.25 लाख किमी वॉरंटी के साथ आती है. प्रिमियम लुक वाली ये इलैक्ट्रिक सेडान शार्कफिन एंटीना और एलईडी हाईमाउंटेड स्टॉप लैंप के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : टाटा टिआगो फेसलिफ्ट भारत में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, 2019 के अंत में होगी लॉन्च!

c3j2qlq8टाटा मोटर्स ये कार 30 शहरों में बेच रही है
0 Comments

टाटा टिगोर EV तीन कलर्स - पर्लसेंट व्हाइट, इजिप्शियन ब्ल्यू और रोमन सिल्वर में उपलब्ध है. कार के केबिन में भी बदलाव किए गए हैं और टिगोर EV ब्लैक और ग्रे इंटीरियर में आती है. कार को प्रिमियम लुक देने के लिए टाटा मोटर्स ने नई टिगोर EV को सिग्लेचर डेकल्स और ग्रिल दी गई है. फेम 2 स्कीम के तहत ये कार मान्य ग्राहकों के लिए इंसेंटिव के साथ आती है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.