भारत में नई बाइक और कारें

टाटा टिआगो का टॉप वेरिएंट XZ+ भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.57 लाख

टाटा मोटर्स ने देश में काफी पसंद की जा रही टिआगो रेन्ज में नया XZ+ वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जो अब टाटा की इस सस्ती हैचबैक रेन्ज का टॉप मॉडल बन गया है.

फोटो देखें
पेट्रोल वेरिएंट में डुअल टोन कलर के लिए आपको 6.4 लाख रुपए देने होंगे

टाटा मोटर्स ने देश में काफी पसंद की जा रही टिआगो रेन्ज में नया XZ+ वेरिएंट लॉन्च कर दिया है जो अब टाटा की इस सस्ती हैचबैक रेन्ज का टॉप मॉडल बन गया है. कंपनी ने कार को कई नए फीचर्स दिए हैं और एक्सटीरियर में हल्के बदलाव भी किए गए हैं. टाटा टिआगो XZ+ वेरिएंट को दोनों तरह के 1.2-लीटर रेवेट्रॉन पेट्रोल और 1.05-लीटर रेवेटॉर्क डीजल इंजन के साथ उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने कार में लगे इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स सामान्य रूप से और एएमटी वैकल्पिक रूप से दिया है. टिआगो XZ+ को दो नए कलर्स - केनयॉन ऑरेंज और ओशन ब्ल्यू में उपलब्ध कराया गया है. बता दें कि दिल्ली में इन कलर्स के साथ कार के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत सिंगल टोन कलर स्कीम के लिए 5.57 लाख रुपए है, वहीं डुअल टोन कलर के लिए आपको 6.4 लाख रुपए देने होंगे.

fnhqostc
XZ+ में हार्मन का कनेक्टनैक्स्ट 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम लगा है

टाटा टिआगो XZ+ के डीजल वेरिएंट में केनयॉन ऑरेंज और ओशन ब्ल्यू स्कीम के सिंगल टोन कलर की कीमत 6.31 लाख रुपए रखी गई है, वहीं कार के डुअल टोन कलर के लिए दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 6.38 लाख रुपए रखी गई है. टाटा मोटर्स ने नई टॉप मॉडल टिआगो को कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है जिसमें एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों शामिल हैं. जैसा कि हमने आपको पहले बताया कि टाटा मोटर्स ने टिआगो के नए टॉप मॉडल को डुअल टोन कलर स्कीम के साथ पेश किया है, इसके साथ ही नई हैचबैक को ग्लॉसी ब्लैक रूफ और स्पॉइलर दिया है.

ये भी पढ़ें : आनंद महिंद्रा ने इस वजह से दी टाटा मोटर्स को बधाई, जानें क्या है वो खास कारण

0 Comments

टाटा मोटर्स ने टिआगो के नए टॉप मॉडल के साथ 15-इंच के डुअल टोन अलॉय व्हील के साथ बूट गेट पर क्रोम हाईलाइट, साइड बॉडी मोल्डिंग्स और ब्लैक बेज़ल के साथ प्रोजैक्टर हैडलैंप्स भी दिए हैं. टिआगो XZ+ के केबिन में कंपनी ने हार्मन का कनेक्टनैक्स्ट 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम लगाया है जो एंड्रॉइड ऑटो, वॉइस कमांड रिकोगनिशन, रीड आउट SMS नोटिफिकेशन को सपोर्ट करता है, साथ ही एफएटीसी के लिए डिजिटल कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और पावर ओआरवीएम से हैचबैक को लैस किया गया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.