भारत में नई बाइक और कारें

टाटा मोटर्स ने बेची टिआगो की 1.7 लाख से ज़्यादा यूनिट, 28 महीनों में किया कमाल

टिआगो NRG के लॉन्च इवेंट में टाटा मोटर्स ने यह जानकारी उपलब्ध कराई है कि लगभग 2 साल (28 महीने) में टाटा टिआगो की 1.7 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं.

फोटो देखें
हैचबैक को भारत में काफी पसंद किया गया

टाटा मोटर्स ने टिआगो NRG को लॉन्च कर दिया है और इस इवेंट में कंपनी ने यह जानकारी उपलब्ध कराई है कि लगभग 2 साल में टाटा टिआगो की 1.7 लाख से ज़्यादा यूनिट बेच ली हैं. 2016 में लॉन्च की गई ये कार टाटा मोटर्स की बाज़ार में वापसी करने की नीति का पहला कदम थी और छोटे आकार की इस हैचबैक को भारत में काफी पसंद भी किया गया. पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस में टाटा मोटर्स को दोबारा पैर जमाने में टिआगो गेम चेंजर साबित हुई है और इसका मुकाबला भी सालों से बेस्ट सेलर बनी हुई मारुति सुज़ुकी अल्टो के साथ रेनॉ क्विड, ह्यूंदैई ग्रैंड i10 और ऐसी कई कारों से है.
 
5i06bjeg
टिआगो NRG और टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक
 
टिआगो NRG के लॉन्च इवेंट में टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने बताया कि, “टिआगो हमारा स्कूल रही है जिससे हमने ग्राहकों की उम्मीदें, ग्राहकों के मन की बात और ग्राहकों की खरीदारी के बारे में सीखा है. टाटा टिआगो के ग्राहकों की औसत उम्र 35 साल है और इनमें से 50 प्रतिशत ग्राहकों की उम्र 35 साल से नीचे की है. डीलर्स से जानकारी मिली है कि ये ग्राहक कभी टाटा मोटर्स की डीलरशिप पर नहीं पहुंचते थे, अब वो भी टाटा डीलरशिप पर संपर्क कर रहे हैं. यह हमारे लिए हमत्वपूर्ण था कि कैसे उनसे बात की जाए और उन्हें अपने साथ जोड़ा जाए.”

ये भी पढ़ें : टाटा टिआगो NRG वेरिएंट ₹ 5.5 लाख कीमत पर लॉन्च, जानें कितनी अपडेट हुई कार
 
टाटा टिआगो और टिआगो NRG में तीन-सिलेंडर वाला 1.2-लीटर रेवेट्रॉन पेट्रोल इंजन लगाया गया है और कार का डीजल वेरिएंट 1.0-लीटर का रेवेटॉर्क इंजन लगाया गया है. कार के दोनों इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है और कंपनी ने एएमटी ट्रांसमिशन भी ऑफर किया है. टाटा ने टिआगो NRG के साथ अलग से बॉडी क्लैडिंग, नए अलॉय व्हील्स, ज़्यादा ग्राउंड क्लियरेंस और नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है. दिल्ली में नई टाटा टिआगो NRG की एक्सशोरूम कीमत 5.5 लाख से शुरू होकर 6.32 लाख रुपए तक जाती है.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.