भारत में नई बाइक और कारें

टाटा नैक्सॉन नए फीचर्स के साथ खोमोशी से हुई अपडेट, लीक डॉक्युमेंट से खुलासा

लीक हुआ डॉक्युमेंट डीलरशिप के प्रोडक्ट सर्कुलर का लगता है जिसमें सामने आया है कि टाटा ने ग्राहकों के फीडबैक पर नैक्सॉन में ये फीचर्स मुहैया कराए हैं.

फोटो देखें
टाटा ने ग्राहकों के फीडबैक पर नैक्सॉन में ये फीचर्स मुहैया कराए हैं!

टाटा मोटर्स ने खामोशी से नैक्सॉन को कई नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है जिसका खुलासा हालिया लीक हुए दस्तावेज़ों में हुआ है. लीक हुआ यह पेपर डीलरशिप के प्रोडक्ट सर्कुलर का लग रहा है और इस डॉक्युमेंट में सामने आया है कि टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के फीडबैक के हिसाब से नैक्सॉन में ये फीचर्स मुहैया कराए हैं. इस अपडेट्स में लंबा एंटीना, नॉन-टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और पिछले यात्रियों के लिए एसी वेंट्स शामिल है. कंपनी के इस दस्तावेज़ में कीमत में बदलावों की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, बहरहाल, फिलहाल बाज़ार में बिक रही टाटा नैक्सॉन की दिल्ली में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 6.58 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 11 लाख रुपए तक जाती है.

7c077kmkलीक हुआ डॉक्युमेंट डीलरशिप के प्रोडक्ट सर्कुलर का लगता है

टाटा मोटर्स ने नैक्सॉन के बेस मॉडल में कोई बदलाव नहीं किया है, एसयूवी के मिड-लेवल वेरिएंट्स - XM, XMA (AMT) और XT के साथ अब अपडेटेड नॉन-टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम डिस्प्ले, लंबा एंटीना और सिवर डैशबोर्ड पेनल की जगह नया ग्लॉसी वार्म ग्रे डैशबोर्ड पेनल दिया गया है. इसके अलावा XZ वेरिएंट में नए ग्रे डैशबोर्ड पेनल के साथ बाकी कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं जिनमें नए ग्लॉसी पिआनो ब्लैक फिनिश वाले गियर नॉब, सेंट्रल कंसोल और एसी कंट्रोल पेनल और नॉब्स दिए गए हैं. कार के सभी हाई वेरिएंट्स XT, XZ, XZ+ और ZXA+ के साथ नई रूफ रेल्स और पिछले एयर वेंट्स को एसी वेंट्स में बदला गया है.

टाटा नेक्सन

7.97 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टाटा नेक्सन

ये भी पढ़ें : टाटा ने जारी किया प्रिमियम हैचबैक अल्ट्रोज़ का टीज़र, जानें कबतक लॉन्च होगी कार

टाटा नैक्सॉन में एंड्रॉइड ऑटो, टेक्स्ट एंड व्हाट्सएप रीड और रिप्लाइ, वॉइस कमांड और नेविगेशन जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. कार में प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, LED DRLs, 16-इंच अलॉय व्हील्स, डुअल एसयरबैग्स, ABS के साथ EBD, आईसोफिक्स चाइल्ड सीट माउंट दिया गया है. टाटा नैक्सॉन के साथ 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 108 bhp पावर और 170 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार के साथ 1.5-लीटर का 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो 108 bhp पावर और 260 Nm टॉर्क जनरेट करता है. कार के इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड हईपरड्राइव AMT सिस्टम से लैस किया है.

0 Comments

सोर्स : TeamBHP

Compare टाटा नेक्सन with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.