भारत में नई बाइक और कारें

टाटा मोटर्स अपने सभी वाहनों की कीमत में करेगी इज़ाफा, ₹ 40,000 तक बढ़ेंगे दाम

टाटा मोटर्स जनवरी 2019 से अपने सभी पैसेंजर वाहनों की कीमतें 40,000 रुपए तक बढ़ाने वाली है और यह कीमत कार के वेरिएंट और शहर के हिसाब से परिवर्तित होगी.

फोटो देखें
टाटा मोटर्स जनवरी 2019 से वाहनों की कीमतें 40,000 रुपए तक बढ़ाने वाली है

टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि कंपनी अपनी सभी पैसेंजर कारों की कीमतों में बढ़ोतरी करने वाली है. टाटा जनवरी 2019 से सभी पैसेंजर वाहनों की कीमतें 40,000 रुपए तक बढ़ाने वाली है और यह कीमत कार के वेरिएंट और शहर के हिसाब से परिवर्तित होगी. टाटा मोटर्स ने बताया कि पैसेंजर वाहनों की कीमतों में किए जाने वाले इस इज़ाफे का कारण लागत मूल्य में बढ़ोतरी और इंधन की कीमतों में बढ़ोतरी है. इसका सीधा मतलब है कि जनवरी 2019 वो महीना है जब भारत की लगभग सभी कार निर्माता कंपनियों अपने वाहनों की कीमतों को बढ़ाने वाली हैं. यहां तक कि रेनॉ, फोक्सवेगन, इसुज़ु मोटर्स, टोयोटा, मारुति सुज़ुकी जैसी कंपनियां पहले ही अपने वाहनों की कीमतें बढ़ोन की घोषणा कर चुकी हैं.

b7mp0mrc
Tata Tiago XZ+

टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने कहा कि, -बाज़ार की बदलती दशा, बढ़ते लागत मूल्य और कई सारे बाहरी आर्थिक मामलों ने हमें वाहनों की कीमत बढ़ाने पर मजबूर कर दिया है. हम आने वाले समय में कंपनी की तरक्की के लिए इस ग्रोथ को बनाए रखने के लिए तत्पर हैं. टाटा का मजबूत पोर्टफोलियो में सैगमेंट को लीड करने वाले वाहन आते हैं जिनमें टिआगो, हैक्सा, टिगोर और नैक्सॉन जैसी कारों शामिल हैं. 2019 की शुरुआत में कंपनी एक और दमदार SUV हैरियर लॉन्च करने वाली है और हमें विश्वास है कि ग्राहक इस SUV को भी उतना ही प्यार देंगे जितना कंपनी की बाकी को को अबतक मिलता आया है.”

ये भी पढ़ें : टाटा टिआगो का टॉप वेरिएंट XZ+ भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.57 लाख

0 Comments

जनवरी 2019 में टाटा मोटर्स प्रिमियम कॉम्पैक्ट SUV हैरियर लॉन्च करने वाली है जिसकी अनुमानित कीमत 16-20 लाख रुपए के बीच होगी. इस साल टाटा ने कई नए वाहन लॉन्च करने के साथ बहुत से वाहनों को अपडेट करके भारत में लॉन्च किया है जिनमें नैक्सॉन क्राज़ एडिशन, हैक्सा डाउनटाउन अर्बन एडिशन, टिआगो जेटीपी, टिगोर जेटीपी और रिप्रेश्ड 2018 टिगोर शामिल है. 2019 में टाटा एक बिल्कुल नई प्रिमियम हैचबैक भी लॉन्च करने वाली है जिसका कोडनेम 45X है और इसका लॉन्च 2019 के अंत तक अनुमानित है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.