भारत में नई बाइक और कारें

टाटा मोटर्स अप्रैल 2019 से करेगी वाहनों की कीमत में इज़ाफा, ₹ 25,000 तक बढ़ेंगे दाम

बढी हुई ये कीमतें टाटा 1 अप्रैल 2019 से लागू करेगी और कंपनी की मानें तो बढ़ते लागत मूल्य और बाकी कई आर्थिक पहलुओं की वजह से वाहनों के दाम बढ़ाए गए हैं.

फोटो देखें
बढी हुई ये कीमतें टाटा मोटर्स 1 अप्रैल 2019 से लागू करेगी

टाटा मोटर्स ने भारत में अपने पैसेंजर वाहनों की कीमत में 25,000 रुपए तक इज़ाफा करने की घोषणा की है. बढी हुई ये कीमतें टाटा मोटर्स 1 अप्रैल 2019 से लागू करेगी और कंपनी का कहना है कि बढ़ते लागत मूल्य और बाकी कई आर्थिक पहलुओं की वजह से वाहनों के दाम बढ़ाए गए हैं. यह दूसरी बार है जब इसी साल टाटा मोटर्स ने अपने वाहनों की कीमत बढ़ाई है, साल का आरंभ हुए अभी सिर्फ 3 महीने का समय हुआ है. बता दें कि कंपनी ने जनवरी 2019 में ही भारत में अपने वाहनों की कीमत 40,000 रुपए तक बढ़ाई थी.

ये भी पढ़ें : टाटा टिआगो फेसलिफ्ट भारत में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, जानें कबतक होगी लॉन्च

पैसेंजर वाहनों की कीमत बढ़ाए जाने पर टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने कहा कि, “बाज़ार की बदलती दशा, बढ़ते लागत मूल्य और कई बाहरी आर्थिक पहलुओं ने हमें कीमतों में इज़ाफे के लिए मजबूर कर दिया है. हमें विश्वास है कि आने वाले महीनों में हम कंपनी की ग्रोथ को कायम रखेंगे जिसके लिए टाटा का लंबा-चौड़ा कार पोर्टफोलियो तैयार है, इसमें सैगमेंट लीड करने वाले वाहन टाटा टिआगो, हैक्सा, टिगोर, नैक्सॉन और हैरियर शामिल हैं.” टाटा मोटर्स सभी वाहनों की कीमतों में इज़ाफा कर सकती है जिसमें टाटा हैरियर भी शामिल है जिसे जनवरी 2019 की शुरुआत में लॉन्च किया बया है.

ये भी पढ़ें : टाटा एंट्री-लेवल हैचबैक मार्केट में घुसने का बना रही प्लान, सेंट्रो से होगा मुकाबला!

0 Comments

आगामी टाटा कारों की बात करें तो कंपनी भारत में फिलहाल टाटा टिआगो फसेलिफ्ट पर काम कर रही है जिसके स्पाय शॉट्स की जानकारी हाल में हमने आपको दी थी. इसके अलावा टाटा जल्द ही बाज़ार में मारुति सुज़ुकी बलेनो के मुकाबले में प्रिमियम हैचबैक टाटा अल्ट्रोज़ लॉन्च करने वाली है, इसके साथ ही 7-सीटर क्षमता वाली टाटा हैरियर पर भी काम कर रही है जिसे वैश्विक रूप से टाटा बज़ार्ड के नाम से जाना जाता है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.