भारत में नई बाइक और कारें

टाटा मोटर्स ने भारत में लॉन्च की ज़ेस्ट प्रिमियो, शुरुआती कीमत ₹ 7.53 लाख

कंपनी ने स्पेशल एडिशन को कार के सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध कराया है. दिल्ली में ज़ेस्ट प्रिमियो की शुरुआती कीमत 7.53 लाख रुपए रखी है. ज़ेस्ट प्रिमियो में ग्लॉस ब्लैक डुअल टोन रूफ, पिआनो ब्लैक बाहरी मिरर और चिक टैन फिनिश डैशबोर्ड जैसे फीचर्स शामिल हैं. टैप कर जानें कितना दमदार है कार का इंजन?

फोटो देखें
कंपनी ने स्पेशल एडिशन को कार के सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध कराया है

टाटा मोटर्स ने ज़ेस्ट का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है जिसे ज़ेस्ट प्रिमियो का नाम दिया गया है. कंपनी नी इस कार को देश में काफी पसंद किया जता है और इसकी बिक्री को सेलिब्रेट करने के लिए ही कंपनी ने ज़ेस्ट का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया. टाटा की मानें तो 85,000 ये भी ज़्यादा यूनिट इस कार की बेची जा चुकी हैं और ज़ेस्ट के स्पेशल एडिशन में अलग से 13 फीचर्स और एड किए गए हैं. कंपनी ने स्पेशल एडिशन को कार के सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही उपलब्ध कराया है. दिल्ली में ज़ेस्ट प्रिमियो की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.53 लाख रुपए रखी है. ज़ेस्ट प्रिमियो में ग्लॉस ब्लैक डुअल टोन रूफ, पिआनो ब्लैक बाहरी मिरर और चिक टैन फिनिश डैशबोर्ड जैसे फीचर्स शामिल हैं.
 

tata zest premio
दिल्ली में ज़ेस्ट प्रिमियो की शुरुआती कीमत 7.53 लाख रुपए रखी है
 
टाटा स्पेशल एडिशन ज़ेस्ट प्रिमियो को दो कलर्स - टाइटेनियम ग्रे और प्लैटिनम सिल्वर में उपलब्ध कराया है. इसके अलावा कार में मल्टी-सिफलैक्टर हैडलैंप्स और पिआनो ब्लैक हुड स्ट्रिप के साथ डुअल टोन बंपर दिया है. नई टाटा ज़ेस्ट प्रिमियो के पिछले हिस्से में स्पेशल एडिशन बैज के साथ सिल्वी व्हील कवर भी दिया है. कार के हुड के अंदर कंपनी ने 1.3-लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन लगाया है. यह इंजन 74 bhp पावर और 190 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. टाटा ने नई कार में प्रिमियम सीट फैब्रिक दिया है जो कार के कलर की मैचिंग का है और प्रिमियो बैजिंग के साथ आता है.

ये भी पढ़ें : टाटा ने ग्लोबल डेब्यू से पहले फिर टीज़ की कॉन्सेप्ट की फोटो, ऐसी होगी कॉम्पैक्ट सिडान
 
टाटा मोटर्स की पैसेंजर व्हीकल बिज़नेस यूनिट के प्रेसिडेंट मयंक पारेक ने कहा कि, “हम स्पेशल एडिशन ज़ेस्ट को रिप्रेश और ऐनर्जेटिक लुक में पेश करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है जो अपनी क्षमता से ग्राहकों को आकर्षित करेगी. यह इकलौती कॉम्पैक्ट सिडान है जिसे भारत में NCAP ने सुरक्षा मानकों पर 4 स्टार रेटिंग दी है. ज़ेस्ट को भारत में काफी पसंद किया जाता है और कंपनी अबतक इसकी 85,000 से ज़्यादा यूनिट बेच चुकी है. हम अपने ग्राहकों की बदलती इच्छाओं को पूरा करने के लिए तत्पर हैं और आने वाले समय में अपने सभी प्रोडक्ट्स को नए और शानदार फीचर्स से लैस करते रहेंगे.”
0 Comments

ये भी पढ़ें : शानदार दिखती है टाटा की नई कॉन्सेप्ट SUV H5X, 10 पॉइंट में पाएं इसकी पूरी जानकारी

Be the first one to comment
Thanks for the comments.