भारत में नई बाइक और कारें

टाटा हैरियर का डार्क एडिशन भारत में किया गया लॉन्च, कीमत ₹ 16.76 लाख

टाटा हैरियर डार्क एडिशन के हुड में फीएट से लिया गया 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन लगाया गया है जो 138 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

फोटो देखें
नाम के मुताबिक नई SUV को पूरी तरह ब्लैक थीम में पेश किया है

टाटा मोटर्स ने देश में अपनी सबसे महंगी SUV टाटा हैरियर का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है जिसे आगामी त्योहारों के सीज़न के हिसाब से पेश किया गया है और इसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 16.76 लाख रुपए रखी गई है. स्पेशल एडिशन टाटा हैरियर को डार्क एडिशन नाम दिया गया है और नाम के मुताबिक नई SUV को पूरी तरह ब्लैक थीम में पेश किया है जिसमें एक्सटीरियर एलिमेंट्स के साथ टाटा हैरियर को ऑल-ब्लैक इंटीरियर मिला है. यहां तक कि हमने आपको हैरियर स्पेशल एडिशन की जानकारी जुलाई में ही उपलब्ध कराई थी. टाटा मोटर्स हैरियर के डार्क एडिशन को सिर्फ एक्सज़ैड वेरिएंट में उपलब्ध कराएगी और कीमत की बात करें तो ये जुलाई 2019 में लॉन्च हुए डुअल-टोन वर्जन से थोड़ी ही ज़्यादा है.

5snram5oटाटा मोटर्स हैरियर के डार्क एडिशन को सिर्फ एक्सज़ैड वेरिएंट में उपलब्ध कराएगी

टाटा मोटर्स का कहना है कि हैरियर के डार्क एडिशन में कुल 14 डिज़ाइन एन्हैंसमेंट किए गए हैं जो SUV को और भी ज़्यादा प्रिमियम बनाते हैं. इनमें नया ऐटलस ब्लैक कलर और 17-इंच ब्लैकस्टोन अलॉय व्हील्स एक्सटीरियर के लिए, और इंटीरियर के लिए मैचिंग ब्लैक थीम शामिल हैं. SUV के केबिन में प्रिमियम बेनेकी केलिको ब्लैकस्टोन लैदर अपहोल्स्ट्री, ब्लैकस्टोन मेट्रिक्स डैशबोर्ड और नया गनमैटल ग्रे क्रोम पैक दिया गया है जो कार के केबिन को और भी बेहतर लुक देता है. नई थीम के अलावा SUV के बाकी फीचर्स लगभग समान ही रखे गए हैं जो टॉप मॉडल एक्सज़ैड के साथ मिलते हैं.

ये भी पढ़ें : पिछली रिपोर्ट्स से विपरीत BS6 डेडलाइन के बाद भी जारी रहेगी टाटा हैक्सा की बिक्री

l836pmb4टाटा हैरियर को ऑल-ब्लैक इंटीरियर मिला है
0 Comments

टाटा हैरियर डार्क एडिशन के हुड में फीएट से लिया गया 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन लगाया गया है जो 138 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस ऑयल बर्नर इंजन को सामान्य रूप से 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है, वहीं विकल्प के तौर पर भी इसका ऑटोमैटिक गियरबॉक्स अबतक उपलब्ध नहीं कराया गया है. फिलहाल टाटा हैरियर SUV की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लि 16.76 लाख रुपए तक जाती है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.