भारत में नई बाइक और कारें

अगस्त 2019 में लॉन्च होगा टाटा हैरियर ऑल-ब्लैक एडिशन, जानें कितनी बदली SUV

ऑटोमेकर कंपनी ने ऑल-ब्लैक एडिशन की घोषणा मुंबई में कंपनी की 74वीं एन्युअल जनरल मीटिंग में की, इस मीटिंग में टाटा मोटर्स ने कई नीतिगत फैसले भी लिए हैं.

फोटो देखें
ऑल-ब्लैक एडिशन की घोषणा मुंबई में कंपनी की 74वीं एन्युअल जनरल मीटिंग में की है

टाटा मोटर्स अगस्त 2019 में हैरियर कॉम्पैक्ट SUV का ऑल-ब्लैक एडिशन लॉन्च करने वाली है. ऑटोमेकर ने ये घोषणा मुंबई में हुई कंपनी की 74वीं एन्युअल जनरल मीटिंग में की, इस मीटिंग में टाटा मोटर्स ने कई नीतिगत फैसले भी लिए हैं. ऑल-ब्लैक वर्ज़न टाटा हैरियर अगस्त के पहले 15 दिनों में लॉन्च की जा सकती है और स्टेल्थ-रेडी थीम पर SUV पेश की जाएगी. इस थीम में ब्लैक पेन्ट स्कीम, ब्लैक अलॉय व्हील्स, फॉक्स स्किड प्लेट और ग्रे फिनिश वाली क्रोम बिट्स दी गई हैं. कार की ब्लैक थीम इसके केबिन में भी जारी रहती है और हैरियर ऑल-ब्लैक में नई सीट अपहोल्स्ट्री दी गई है, वहीं कार के दिए जाने वाले वुड इंसर्ट की जगह अब ग्रे एक्सेंट वाले ग्लॉस ब्लैक एलिमेंट्स ने ले ली है.

rqukjgpgऑल-ब्लैक वर्ज़न टाटा हैरियर अगस्त के पहले 15 दिनों में लॉन्च की जा सकती है

टाटा मोटर्स ने 22 अगस्त 2019 को होने वाले किआ सेल्टोस के लॉन्च से कुछ हफ्ते पहले हैरियर का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. किआ सेल्टोस के लॉन्च होते ही बाज़ार में बड़ी हरकत का अनुमान लगाया जा रहा है, ऐसे में टाटा मोटर्स ने इससे पहले ही बिक्री में कुछ बढ़ोतरी का प्लान बनाया है. जनवरी 2019 में लॉन्च हुई टाटा हैरियर को दिया गया ये दूसरा अपडेट है, कंपनी ने जुलाई 2019 की शुरुआत में ही SUV के टॉप वेरिएंट्स के साथ नई डुअल-टोन विकल्प उपलब्ध कराया है. कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा कंपनी ने कार में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है.

टाटा हैरियर

16.4 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टाटा हैरियर

ये भी पढ़ें : पिछली रिपोर्ट्स से विपरीत BS6 डेडलाइन के बाद भी जारी रहेगी टाटा हैक्सा की बिक्री

0 Comments

टाटा हैरियर के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ LED DRLs, LED टेललाइट्स और कई सारे फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. टाटा हैरियर में फीएट से लिया गया 2.0-लीटर टर्बो इंजन लगा है जो 138 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. कंपनी इस SUV के BS6 वर्ज़न पर काम कर रही है जो इलैक्ट्रिक सनरूफ और ह्यूंदैई से लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आ सकती है. टाटा हैरियर के 7-सीटर वेरिएंट पर भी काम किया जा रहा है जिसे टाटा बज़ार्ड नाम से जेनेवा मोटर शो में इस साल की शुरुआत में शोकेस किया गया है.

Compare टाटा हैरियर with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.