भारत में नई बाइक और कारें

₹ 48,193 कीमत के साथ सुज़ुकी ने लॉन्च की डुअल कलर लैट्स, जानें क्या खास है इस स्कूटर में!

सुज़ुकी ने अपडेटेड डुअल टोन कलर वाली स्कूटर लैट्स लॉन्च की है. कंपनी ने इस स्कूटर को कुछ छोटे बदलावों के साथ मार्केट में उतारा है. इस बाइक के इंजन और डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन लैट्स में यूज़ किए गए नए ग्राफिक्स और कलर टोन इसे नया और फ्रैश लुक देते हैं. जानें कितना पावरफल है इंजन?

फोटो देखें

Highlights

  • सुज़ुकी ने डुअल टोन कलर और नए ग्राफिक्स के साथ अपडेटेड लैट्स लॉन्च की
  • इस स्कूटर के इंजन और डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है
  • कंपनी ने भारत में इस स्कूटर की एक्सशारूम कीमत 48,193 रुपए रखी है

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने अपनी नए रंगरूप वाली स्कूटर लैट्स लॉन्च कर दी है. भारत में इस स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 48,193 रुपए है और कंपनी ने इसे डुअल टोन कलर के साथ बाजार में उतारा है. त्योहारों के सीज़न से पहले लॉन्च हुई 110 सीसी की इस स्कूटर में तीन कलर ऑप्शन्स होंगे - रॉयल ब्ल्यू/मैटे ब्लैक, ऑरेंज/मैटे ब्लैक और ग्लास स्पार्कल ब्लैक. इसके साथ ही कंपनी ने इस स्कूटर को नया और फ्रैश लुक दिया है. सुज़ुकी ने अपनी इस एंट्री लेवल स्कूटर के डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं किया है. इस बाइक को नए ग्राफिक्स और ब्लैक व्हील्स के साथ पेश किया गया है जो इसे स्पोर्टी लुक देते हैं.

suzuki lets dual tone colours

 

कंपनी स्कूटर में दे रही BS IV एमिशन वाला इंजन

सुज़ुकी ने इस अपडेटेड स्कूटर में कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है, लैट्स 112.8 cc के BS IV इंजन के साथ बाजार में उतारी गई है. इस स्कूटर का इंजन 7500 आरपीएम पर 8.2 bhp पावर और 6500 आरपीएम पर 8.8 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इस स्कूटर की फ्यूल एफिशिएंसी बढ़ाने के लिए कंपनी ने एसईपी टैक्नोलॉजी वाली सीवीटी मोटर लगाई है. सुज़ुकी ने स्कूटर में 120 mm के ड्रम ब्रेक्स लगाए है और स्विंग आर्म टाइप टैलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क सस्पेंशन लगाए गए हैं. इस स्कूटर में सिर्फ 5.2 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी है.
suzuki lets

 

0 Comments

इस स्कूटर पर भी मिलेगा जीएसटी बैनिफिट

सुज़ुकी ने इस स्कूटर को ज्यादा उम्मीदों के साथ लॉन्च किया था, लेकिन सुज़ुकी ऐक्सेस की तरह यह मार्केट में धाक नहीं जमा पाई. लैट्स का मुकाबला टीवीएस स्कूटी ज़ैस्ट 110 और होंडा एक्टिवा जैसी फमस स्कूटर्स से होगा. बता दें कि कंपनी ने जीएसटी लागू होते ही अपनी बाइक्स और स्कूटर्स की कीमतों में कटौती की घोषणा कर दी थी, ऐसे में लैट्स पर बहुत ज्यादा नहीं लेकिन जीएसटी बैनिफिट मिलेगा. लॉन्च इवेंट में सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सतोशी उचिदा ने कहा कि, ’हम ग्राहकों को महेशा नए फीचर्स और वैराइटी देते हैं. हमें विस्त्रास है कि नए कलर्स और ग्राफिक्स के साथ ये स्कूटर ग्राहकों को खासा आकर्शित करेगी.’

Be the first one to comment
Thanks for the comments.