भारत में नई बाइक और कारें

सुज़ुकी ऐक्सेस 125 अलॉय व्हील्स ड्रम ब्रेक वेरिएंट हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 59,891

सुज़ुकी ऐक्सेस 125 स्पेशल एडिशन के साथ अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं जिसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 61,788 रुपए रखी गई है.

फोटो देखें
स्पेशल एडिशन के साथ अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने अपनी बेस्टसेलिंग 125cc स्कूटर को ड्रम ब्रेक और अलॉय व्हील्स के साथ पेश किया है. सुज़ुकी इंडिया की मानें तो ग्राहकों में अलॉय व्हील वाले मॉडल की मांग बहुत ज़्यादा थी जिसकी वजह से नए मॉडल को लॉन्च किया गया है. सुज़ुकी ऐक्सेस 125 के ड्रम ब्रेक्स और अलॉय व्हील्स वाले वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 59,891 रुपए रखी गई है. सुज़ुकी ऐक्सेस 125 स्पेशल एडिशन के साथ अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं जिसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 61,788 रुपए रखी गई है.

amkd32esड्रम ब्रेक्स और अलॉय व्हील्स वाले वेरिएंट की कीमत 59,891 रुपए रखी गई है

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने कहा कि, “सुज़ुकी ऐक्सेस 125 के ड्रम ब्रेक्स और अलॉय व्हील वाले वेरिएंट को लॉन्च करते हुए हमें बहुत खुशी महसूस हो रही है. हमने अलॉय व्हील की बहुत ज़्यादा डिमांड देखी है जिसे ध्यान में रखकर ग्राहकों के लिए ये वेरिएंट लॉन्च किया गया है. सुज़ुकी ऐक्सेस 125 ने अपना लोहा मनवा लिया है और भारत में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली फैमिली स्कूटर बनती जा रही है.”

ये भी पढ़ें : सुज़ुकी जिक्सर 250 नैकेड मोटरसाइकल भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 1.60 लाख

0 Comments

सुज़ुकी एक्सेस 125 के स्पेशल एडिशन में कंपनी ने कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है और ये ऑल-एल्युमीनियम, फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर वाले 124cc इंजन के साथ आती है. ये इंजन 8.5 bhp पावर और 10.2 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस स्कूटर के साथ सुज़ुकी ईज़ी स्टार्ट सिस्टम, लंबी सीट और बढ़ा हुआ फुटबोर्ड दिया है जिससे बाइक को आरामदायक बनाया जा सके. ये नया वेरिएंट कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ सेंट्रल लॉकिंग और सुरक्षा के यूनीक फीचर्स से लैस है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.