भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा रैपिड का मोंटी कार्लो एडिशन दोबारा हुआ पेश, शुरुआती कीमत ₹ 11.15 लाख

स्कोडा रैपिड मोंटी कार्लो एडिशन की शुरुआती कीमत 11.15 लाख रुपए है जो 14.25 लाख रुपए तक जाती है, कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में पेश की गई है.

फोटो देखें
कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में पेश की गई है

स्कोडा इंडिया ने मोंटी कार्लो नेमप्लेट को भारत में दोबारा पेश किए जाने की घोषणा कर दी है. नई स्कोडा रैपिड मोंटी कार्लो एडिशन की भारत में एक्सशोरूम कीमत 11.15 लाख रुपए से शुरू होकर 14.25 लाख रुपए तक होगी और यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में पेश की गई है. इसके अलावा कंपनी ने नई स्कोडा रैपिड मोंटी कार्लो को मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिए हैं. स्कोडा रैपिड मोंटी कार्लो देशभर की सभी ऑर्थोराइज़्ड स्कोडा डीलरशिप पर एक्सक्लूसिव फ्लैश रैड कलर स्कीम में मिलेगी. कार के मोंटी कार्लो एडिशन को पेश करते हुए स्कोडा ऑटो इंडिया की सेल्स, सर्विस और मार्केटिंग के डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने कार की डिज़ाइन से लेकर इटीरियर और कार की सेफ्टी की जानकारी उपलब्ध कराई.

4ta4ar8

मोंटी कार्लो एडिशन के अगले हिस्से में सिग्नेचर ब्लैक शेड बटरफ्लाइ ग्रिल लगाई है

नई स्कोडा रैपिड मोंटी कार्लो एडिशन के अगले हिस्से में सिग्नेचर ब्लैक शेड बटरफ्लाइ ग्रिल लगाई है, इसके साथ ही मैटिंग के ग्लॉस ब्लैक मिरर, क्वार्ट्ज़-कट प्रोजैक्टर हैडलाइट्स और LED डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं. कार के इंटीरियर में भी ब्लैक एलिंमेंट्स देखे जा सकते हैं, इसके साथ ही मोंटी कार्लो एडिशन में नए डुअल टोन 16-इंच क्लबर अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो ग्लॉसी ब्लैक बोल्ट कवर के साथ आते हैं. इस स्पेशल एडिशन कार के बी पिलर पर मोंटी कार्लो फ्लैग बैज, ब्लैक रूफ फॉइल, ब्लैक टेलगेट स्पॉइलर और बड़े आकार का स्पोर्टी डिफ्यूज़र दिया गया है.

ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई स्कोडा केमिक कॉम्पैक्ट SUV का केबिन आया सामने, 2020 तक लॉन्च संभव

4j87elu4

मोंटी कार्लो एडिशन में 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है

0 Comments

फीचर्स की बात करें तो मोंटी कार्लो एडिशन में 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो स्मार्टलिंक तकनीक वाला है और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और मिरर लिंक सपोर्ट करता है. कार के केबिन में रियर एसी वेंट्स, क्रूज़ कंट्रोल, हाइट एंड लेंथ अडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, फोल्डेबल आर्मरेस्ट, टिंटेड विंडो और विंडस्क्रीन और रियरव्यू कैमरा भी दिया या है. सेफ्टी के लिहाज़ से कार में डुअल एयरबैग्स, ABS और सभी वेरिएंट्स में सामान्य तौर पर 5 थ्री-पॉइंड सीटबेल्ट उपलब्ध कराए हैं. कार में 1.6-लीटर MPI पेट्रोल इंजन लगाया है जो 103 bhp पावर वाला है, वहीं कार का 1.5-लीटर TDI डीजल इंजन 108 bhp पावर जनरेट करता है. स्कोडा ने रैपिड के डीजल मॉडल के साथ DSG गियरबॉक्स और पेट्रोल मॉडल में 6-स्पीड टिपट्रॉनिक ट्रांसमिशन दिया है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.