भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा ने लॉन्च किया ऑक्टेविया का कॉर्पोरेट एडिशन, शुरुआती कीमत ₹ 15.49 लाख

स्कोडा ने भारत में ऑक्टेविया के एंट्री-लेवल बेस मॉडल में कॉर्पोरेट एडिशन उपलब्ध कराया गया है और कार पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराई गई है.

फोटो देखें
कॉर्पोरेट एडिशन कार पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराई गई है

स्कोडा इंडिया ने देश में पॉपुलर सिडान ऑक्टेविया का कॉर्पोरेट एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 15.49 लाख रुपए रखी गई है. कॉर्पोरेट एडिशन स्कोडा ऑक्टेविया के एंट्री-लेवल बेस मॉडल में उपलब्ध कराया गया है और यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में उपलब्ध कराई गई है. स्कोडा ऑक्टेविया कॉर्पोरेट एडिशन के डीजल मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 16.99 लाख रुपए रखी गई है. पिछले साल लॉन्च हुए स्कोडा सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन की तर्ज़ पर इस कार को भी एक्सक्लूसिव तौर पर स्कोडा ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है जो अपनी पुरानी स्कोडा कार से इस कार में अपग्रेड होना चाहते हैं. फिलहाल के लिए कंपनी ने इस एडिशन को सिर्फ एक कलर में उपलब्ध कराया है जो कैंडी व्हाइट है.

o62j37d4

ऑक्टेविया के एंट्री-लेवल बेस मॉडल में कॉर्पोरेट एडिशन उपलब्ध कराया गया है

स्कोडा इंडिया ने ऑक्टेविया के कॉर्पोरेट एडिशन के साथ क्वाड्रा हैडलैंप्स के साथ LED DRLs, 16-इंच के वेलोरम अलॉय व्हील्स, सिग्नेचर कूप जैसी रूफलाइन के साथ कार के साइड में पैनी टोर्नाडो लाइन्स दी गई हैं जो इसमें बदलाव लाते हैं. कार में समान एलईडी टेललैंप्स लगए गए हैं. कार में 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो स्मार्टलिंक तकनीक पर काम करता है और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला है. इसके अलावा टू-ज़ोन क्लाइमेट्रॉनिक एसी दिया गया है. सुरक्षा की बात करें तो चार एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, हाईड्रोलिक ब्रेक असिस्ट, एंटी-स्लिप रेगुलेशन, मोटर स्पीड रेगुलेशन, इलैक्ट्रॉनिक डिफरेंशियल लॉक, इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और मल्टी कोलिज़न ब्रेकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : स्कोडा रैपिड का मोंटी कार्लो एडिशन दोबारा हुआ पेश, शुरुआती कीमत ₹ 11.15 लाख

6ia3d5n

कार में 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है

0 Comments

स्कोडा ऑक्टेविया कॉर्पोरेट एडिशन को पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्प दिए गए हैं जिसमें 1.4-लीटर पेट्रोल और 2.0-लीटर इंजन शामिल हैं. कार में दिया गया 1.4-लीटर TSI पेट्रोल इंजन 148 bhp पावर और 250 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कार का 2.0-लीटर TDI डीजल इंजन 141 bhp पावर के साथ 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है और कंपनी का दावा है कि कार कार पेट्रोल वेरिएंट 16.7 kmpl और कार का डीजल वेरिएंट 21 kmpl माइलेज देता है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.