भारत में नई बाइक और कारें

त्योहारों के सीज़न में लॉन्च हो सकती है स्कोडा 7-सीटर कोडिएक, जानें कितनी खास है SUV

स्कोडा ने भारत में लॉन्च होने वाली अपकमिंग SUV कोडिएक की डिटेल्ड जानकारी शेयर की है. नए डिज़ाइन पर बनी ये कार दिखने में बेहतर और पावर में दमदार है. कंपनी इसे भारत में त्योहारों के सीज़न में लॉन्च कर सकती है. स्कोडा की यह पहली 7-सीटर कार है जो भारत में लॉन्च होगी. जानें कितनी स्पेशल है ये नई SUV?

फोटो देखें
कंपनी इसे भारत में त्योहारों के सीज़न में लॉन्च कर सकती है

खास बातें

  • स्कोडा त्योहारों के सीज़न में नई SUV कोडिएक लॉन्च कर सकती है
  • कंपनी ने इस कार को दिखने में बेहतरीन और पावर में दमदार बनाया है
  • फीचर्स के मामले में भी स्कोडा ने कोडिएक SUV को हाईटेक बनाया है

लंबे इंतज़ार के बाद स्कोडा ने भारत में अपनी 7-सीटर SUV कोडिएक की जानकारी साझा की है. पिछले साल सितंबर में इस कार का ग्लोबल डेब्यू किया गया था, आज कंपनी ने इस कार के इंजन और बाकी चीजों की जानकारी शेयर की है. भारत में पहली बार इस कार को आज शोकेस किया गया है. आज इस SUV की लॉन्च डेट को भी रिवील किया गया है, स्कोडा की यह कार त्योहारों के सीज़न में लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे हैं. फोक्सवेगन टिगुआं के जैसे इस SUV को भी नए MQB प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है. कंपनी ने अपनी इस SUV को नई क्रिस्टललाइन डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया है.

स्कोडा कोडियक

₹ 25 - 30 लाख *
( अनुमानित कीमत )
लॉन्च का समय (अनुमानित) : Oct 2017

 
636379609153763797.
स्कोडा की यह पहली 7-सीटर कार है जो भारत में लॉन्च होगी

 
SUV में लगा है 2-लीटर का दमदार टर्बोचार्ज्ड इंजन

स्कोडा कोडिएक को 3 इंजन ऑप्शन्स के साथ पेश किया गया है. इनमें 4-सिलेंडर वाला 2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह इंजन 177 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही कंपनी ने इसके डीजल इंजन को दो पावर ट्रेन के साथ लॉन्च किया है. इसमें 4-सिलेंडर वाला 2-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिला है जो 147 bhp पावर और 340 Nm टॉर्क जनरेट करता है. डीजल इंजन में ही एक और पावर ऑप्शन है जो 187 bhp पावर और 400 Nm टॉर्क जनरेट करता है. स्कोडा ने इस SUV में 6-स्पीड मैन्युअल और 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है.
 
636379607958603797.
कंपनी ने अपनी इस SUV को नई क्रिस्टललाइन डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया है

 
ये हैं इस कार के फीचर्स

  1. एलईडी हैडलैंप्स और टेललैंप्स
  2. 24 ड्राइवर असिस्ट सिस्टम
  3. रियर ट्रैफिक अलर्ट
  4. स्कोड कनेक्ट ऐप

Comments (0)