भारत में नई बाइक और कारें

स्कोडा कोडिएक स्काउट भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 34 लाख

स्कोडा कोडिएक स्काउट का केबिन ऑल-ब्लैक थीम में आता है जो बेज डैशबोर्ड की जगह लेता है, वहीं कार की सीट्स अब ब्लैक लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ आती हैं.

फोटो देखें
स्कोडा कोडिएक स्काउट का केबिन ऑल-ब्लैक थीम में आता है

स्कोडा ऑटो इंडिया ने देश में कोडिएक स्काउट SUV लॉन्च की है जो अपने SUV पैकेज के साथ और ज़्यादा क्षमता वाली हो गई है. नई स्कोडा कोडिएक स्काउट की भारत में एक्सशोरूम कीमत 34 लाख रुपए रखी गई है. ये SUV बेहतर ऑफ-रोडिंग के लिए अच्छा विकल्प है जो एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलावों के साथ आती है. स्कोडा की नई SUV उन ग्राहकों के लिए बनाई गई है जो अपने वाहन को सड़क के साथ-साथ ऑफ-रोड या मड और स्लज में चलाना चाहते हैं. इस फुल साइज़ SUV का मुकाबला फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, इसुज़ु एमयूएक्स और महिंद्रा अल्तुरस जी4 जैसी कारों से होगा.

p5t7thbkये SUV बेहतर ऑफ-रोडिंग के लिए अच्छा विकल्प है

कोडिएक स्काउट के अगले और पिछले हिस्से में नई स्किड प्लेट्स, नई डिज़ाइन के 18-इंच अलॉय व्हील्स, सिल्वर फिनिश ORVMs, रूफ रेल्स और ग्रिल सराउंड दिया गया है. इंटीरियर की बात करें तो स्कोडा कोडिएक स्काउट का केबिन ऑल-ब्लैक है जो बेज डैशबोर्ड की जगह लेता है, वहीं कार की सीट्स अब ब्लैक लैदर अपहोल्स्ट्री के साथ आती हैं.

ये भी पढ़ें : जीप ग्रैंड चिरोकी ट्रैकहॉक चलाते दिखे एम एस धोनी, भारत में इस SUV के पहले ग्राहक

0 Comments

SUV में समान 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 147 bhp पावर और 340 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. स्कोडा इंडिया ने नई कोडिएक स्काउट में कई ऐक्टिव और पेसिव सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिनमें 9 एयरबैग्स, 360 डिग्री कैमरा और फटीग अलर्ट जैसे कई फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा कार में एंबिएंट लाइटिंग, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, वेंटिलेटेड सीट्स और पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.