भारत में नई बाइक और कारें

रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और 500 स्क्रैंबलर मोटरसाइकल का आधिकारिक टीज़र जारी

रॉयल एनफील्ड एक स्क्रैंबलर स्टाइल की मोटरसाइकल पर लंबे समय से काम कर रही है और अब कंपनी ने ट्रायल्स 350 और 500 का आधिकारिक टीज़र जारी कर दिया है.

फोटो देखें
रॉयल एनफील्ड स्क्रैंबलर मोटरसाइकल पर लंबे समय से काम कर रही है

रॉयल एनफील्ड एक स्क्रैंबलर स्टाइल की मोटरसाइकल पर लंबे समय से काम कर रही है और जहां हमें अबतक इस बाइक के स्पाय शॉट्स ही देखने को मिले थे, वहीं अब कंपनी ने इस बाइक का आधिकारिक टीज़र जारी कर दिया है. इस बाइक को रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स नाम दिया गया है जो 350cc और 500cc में उपलब्ध है. कंपनी इन दोनों बाइक्स को एक विशेष कार्यक्रम में 26 मार्च 2019 को पेश करेगी और संभवतः उसी समय बाइक्स की बाकी जानकारी भी उपलब्ध कराई जाएगी. इस टीज़र में जो जानकारी सामने आई है उसमें बाइक पर किया गया सिल्वर पेन्ट वर्क, क्रोम साइकल पार्ट्स और लंबा एग्ज़्हॉस्ट शामिल हैं.

30d53jp8

रॉयल एनफील्ड इन दोनों बाइक्स को एक विशेष कार्यक्रम में 26 मार्च 2019 को पेश करेगी

रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और 500 के पुराने स्पाय शॉट्स में ये सामने आया है कि बाइक के साथ डुअल पर्पज़ टायर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा लगेज रैक और हाइट पर लगाए गए मडगार्ड दिखाई दिए हैं. यह स्पेशल एडिशन मोटरसाइकल क्लालिक पर आधारित है और कंपनी संभवतः इसमें कोई तकनीकी बदलाव नहीं करेगी. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक और पिछले में ट्विन शॉक अबज़ॉवर्स लगाए गए हैं. बाइक के दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स लगाए गए हैं जो डुअल-चैनल ABS से लैस हैं.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 ABS भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.53 लाख

iqn9ne34

टीज़र में जो जानकारी सामने आई है उसमें लंबा एग्ज़्हॉस्ट शामिल है

0 Comments

सामान्य रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में 346cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगाया गया है 19 bhp पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. क्लासिक 500 में 499cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन लगाया है, सह इंजन 27 bhp पावर और 41 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और 500 की कीमत सामान्य मॉडल से थोड़ी ज़्यादा होगी और जहां तक कंपनी के बाकी स्पेशल एडिशन का सवाल है, कंपनी इस एडिशन को भी रॉयल एनफील्ड के इतिहास से जोड़कर दिखाने वाली है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.