भारत में नई बाइक और कारें

रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 350 और 500 भारत में लॉन्च, जानें कीमत

बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 350 की एक्सशोरूम कीमत 1.62 लाख रुपए रखी गई है, वहीं बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 500 की एक्सशोरूम कीमत 2.07 लाख रुपए है.

फोटो देखें
बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 500 की एक्सशोरूम कीमत 2.07 लाख रुपए है

रॉयल एनफील्ड ने भारत में बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 350 और बुलट ट्रायल्स वर्क्स रैप्लिका 500 लॉन्च कर दी है. रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 350 की एक्सशोरूम कीमत 1.62 लाख रुपए रखी गई है, वहीं बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 500 की एक्सशोरूम कीमत 2.07 लाख रुपए है. दोनों ही मोटरसाइकल रॉयल एनफील्ड 350 और बुलटर 500 पर आधारित हैं और रेडा के साथ ही ऑफरोड बाइकिंग के लिए बनाई गई हैं. नई ट्रायल्स मोटरसाइकल को रेट्रो-स्क्रैंबलर स्टाइल का तड़का दिया गया है और जिससे बाइक का स्टाइल और डिज़ाइन काफी आकर्षक होने के साथ बेहतर भी है. रॉयल एनफील्ड ने बाइक के साथ बहुत सी एक्सेसरीज़ भी उपलब्ध कराई हैं.

8e0igmuo

नई ट्रायल्स मोटरसाइकल को रेट्रो-स्क्रैंबलर स्टाइल का तड़का दिया गया है

रॉयल एनफील्ड ने नई बुलट ट्रायल्स की डिज़ाइन में कई सारे बदलावों के साथ रेट्रो स्टाइल की इन दोनों मोटरसाइकल को क्रोम सिल्वर पेन्ट दिया गया है. दोनों ही मोटरसाइकल के फ्रेम को अलग कलर दिया गया है. डिज़ाइन में हुए बदलावों में एग्ज़्हॉस्ट ऐनेलॉग के साथ सिंगल-स्प्रिंग माउंटेड और लगेज रैक दिया गया है जो बाइक को पुराने अंदाज़ में पेश करता है. बाइक के लगे टायर्स डुअल पर्पज़ वाले हैं और वायर स्पोक वाले व्हील्स में लगे ये टायर्स ऑफरोडिंग के लिए भी बनाए गए हैं. दोनों ही मोटरसाइकल के अगले व्हील में 280mm का डिस्क और पिछले व्हील में 240mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है जो डुअल-चैनल एबीएस से लैस है. दोनों बाइक्स के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में ट्विन शॉक अबज़ॉवर्स दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड क्लासिक और थंडरबर्ड के साथ वैकल्पिक तौर पर दे रही अलॉय व्हील्स

0 Comments

रॉयल एनफील्ड बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 350 में 346cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 19.8 bhp पावर और 28 Nm टॉर्क जनरेट करता है. बुलट ट्रायल्य वर्क्स रैप्लिका 500 में 499cc का सिंगल-सिलेंडर कार्बुरेटेड इंजन दिया गया है जो 26.1 bhp पावर और 40.9 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने दोनों बाइक्स के इंजन को 5-स्पीड गियाबॉक्स दिया है. बता दें कि इस कीमत के हिसाब से बाज़ार में इसका सीधा मुकाबला मौजूद नहीं है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.