भारत में नई बाइक और कारें

रेनॉ अपने सभी वाहनों की कीमतों में 1 जनवरी से करेगी इज़ाफा, जानें कितने बढ़ेंगे दाम

फ्रैंच ऑटोमेकर रेनॉ भारत में जल्द ही अपनी सभी कारों की कीमतों में इज़ाफा करने वाली है और यह बढ़ोतरी 1 जनवरी 2019 से लागू की जाएगी जो 1.5% तक होगी.

फोटो देखें
बढ़ोतरी 1 जनवरी 2019 से लागू की जाएगी जो 1.5% तक होगी

फ्रैंच ऑटोमेकर रेनॉ भारत में जल्द ही अपनी सभी कारों की कीमतों में इज़ाफा करने वाली है और यह बढ़ोतरी 1 जनवरी 2019 से लागू की जाएगी जो 1.5% तक होगी. रेनॉ ने वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का कारण फॉरेन एक्सचेंज में लगातार होते बदलाव और आंशिक रूप से बढ़ते लागत मूल्य को बताया है, यह बात कंपनी ने एक बयान में जारी की है. कीमतों में इज़ाफा करने की घोषणा के साथ ही रेनॉ भी उन कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो गई है जो जनवरी 2019 से वाहनों की कीमतें बढ़ाने वाली हैं. इस लिस्ट में मारुति सुज़ुकी, इसुज़ु, स्कोडा और टोयोटा शामिल हैं. आने वाले कुछ दिनों में कई और कार निर्माता कंपनियों द्वारा कीमतों में इज़ाफे की घोषणा किया जाना अनुमानित है.

renault lodgy stepway range
रेनॉ लॉजी पर कंपनी ने 1.5 लाख रुपए का बेनिफिट दिया है

रेनॉ इंडिया ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि, “भारत रेनॉ के लिए सबसे खास मार्केट है, ऐसे में इस बेहतरीन कार बाज़ार में ब्रांड की तरक्की के लिए रणनीति बनाई जाती है. पिछले कुछ सालों में रेनॉ ने भारत में मजबूत पकड़ बनाने पर फोकस किया है जिसमें स्टेट-ऑफ-दी-आर्ट उत्पादन फैसिलिटी शामिल है, यह एक विश्वविख्यात टेक्नोलॉजी सेंटर और दो डिज़ाइन सेंटर हैं.” रेनॉ भारत में कई सारे मॉडल बेचती है जिनमें शुरुआत क्विड से होते हुए रेनॉ डस्टर, लॉजी के बाद कैप्टर कॉम्पैक्ट एसयूवी तक जाती है. रेनॉ ने हाल में कैप्टर का पेट्रोल वर्ज़न पेश किया है.

ये भी पढ़ें : फोक्सवेगन अपनी सभी कारों की कीमतों में करेगी 3% तक इज़ाफा, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

0 Comments

अगर आप रेनॉ की कोई कार खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो बता दें कि रेनॉ इंडिया अपने सभी वाहनों पर इयर-एंड बेनिफिट मुहैया करा रही है. रेनॉ डस्टर पर कंपनी ने 60,000 रुपए का बेनिफिट दिया है, वहीं लॉजी पर यह बेनिफिट बढ़कर 1.5 लाख रुपए हो जाता है. कंपनी ने रेनॉ क्विड और कैप्टर के साथ 1 रुपए में इंश्योरेंस उपलब्ध कराया है. रेनॉ ने सभी वाहनों को फायनेंस कराए जाने पर 0प्रतिशत ब्याज रखा है और 1,00,000 km या 4 साल की वॉरंटी भी दी गई है. देश में रेनॉ कारों की फिलहाल शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.66 लाख रुपए है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.