भारत में नई बाइक और कारें

रेनो लॉजी का एएमटी और नया बेस वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

फोटो देखें
रेनो लॉजी

रेनो इंडिया ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि जल्द ही रेनो लॉजी के नए वेरिएंट बाज़ार में लॉन्च किए जाएंगे। रेनो लॉजी को अप्रैल 2015 में लॉन्च किया गया था जिसके बाद से इस एमपीवी को बाज़ार में कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

रेनो लॉजी में 1.5-लीटर dCi इंजन लगा है जो दो तरह के पावर आउटपुट- 83 बीएचपी (5-स्पीड मैनुअल) और 108 बीएचपी (6-स्पीड मैनुअल) देता है। कंपनी इस कोशिश में जुटी है कि इस गाड़ी की बाज़ार में स्थिति थोड़ी और मज़बूत की जाए। ये गाड़ी अपने अच्छे डिजाइन और कंफर्ट के लिए जानी जाती है।

रेनो लॉजी

9.87 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
रेनो लॉजी

पढ़ें: नई रेनो डस्टर भारत में लॉन्च हुई, कीमत 8.46 लाख रुपये से शुरू

रेनो जल्द ही इस एमपीवी के ईज़ी-आर एएमटी (ऑटोमेटेड-मैनुअल ट्रांसमिशन) वेरिएंट को बाज़ार में उतारने की तैयारी में है। इसी गियरबॉक्स का इस्तेमाल नई रेनो डस्टर में भी किया जा रहा है। आपको बता दें कि रेनो डस्टर और रेनो लॉजी को एक ही प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। रेनो लॉजी में 6-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन लगाया जाएगा।

रेनो लॉजी स्टेपवे

ये ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन रेनो लॉजी के 108 बीएचपी वर्ज़न वाले इंजन के साथ लगाया जाएगा। कंपनी की कोशिश होगी की रेनो लॉजी के एएमटी वेरिएंट की कीमत आकर्षक रखी जाए। बताया जा रहा है कि रेनो लॉजी के एएमटी वेरिएंट की कीमत मौजूदा ट्रिम की कीमत के मुकाबले 50,000 रुपये ज्यादा हो सकती है। इस नए वेरिएंट को जुलाई 2016 तक लॉन्च किया जा सकता है।

0 Comments

इसके साथ ही कंपनी रेनो लॉजी के एक नए बेस वेरिएंट को भी बाज़ार में उतारने जा रही है। इस कार को उन फ्लीट ऑपरेटरों को ध्यान में रखकर उतारा जा रहा है जो फिलहाल टोयोटा इनोवा को अपनी फ्लीट में रखते हैं। रेनो की कोशिश होगी कि कैब सर्विस वालों को कम कीमत में अच्छी गाड़ी देकर रेनो लॉजी के मार्केट को और मज़बूत किया जाएगा। बताया जा रहा है कि रेनो लॉजी के इस नए बेस वेरिएंट की कीमत 8.54 लाख रुपये से भी कम हो सकती है।

Compare रेनो लॉजी with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.