भारत में नई बाइक और कारें

रेनो लॉजी स्टेपवे रेंज भारत में लॉन्च, कीमत 9.43 लाख रुपये से शुरू

फोटो देखें
रेनो लॉजी स्टेपवे

Highlights

  • रेनो लॉजी स्टेपवे में कुल 16 नई चीजें शामिल की गई हैं
  • रेनो लॉजी स्टेपवे में 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगा है
  • रेनो भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार पर काम कर रही है

रेनो इंडिया ने लॉजी स्टेपवे एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। रेनो लॉजी स्टेपवे की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 9.43 लाख रुपये रखी गई है। इस मशहूर एमपीवी के स्टेपवे एडिशन में कॉस्मेटिक अपग्रेड किए गए हैं। पहले ये एडिशन सिर्फ टॉप-एंड वेरिएंट के साथ उपलब्ध थी लेकिन अब ये कार के हर वेरिएंट में उपलब्ध होगी।

रेनो लॉजी स्टेपवे - फ्रंट ग्रिल

(रेनो लॉजी स्टेपवे - फ्रंट ग्रिल)

रेनो लॉजी

9.87 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
रेनो लॉजी

लॉन्च के मौके पर रेनो इंडिया के कंट्री सीईओ और एमडी सुमित सहनी ने कहा, 'रेनो के लिए भारत एक महत्वपूर्ण बाज़ार है। हम अपने बिजनेस स्ट्रैटेजी की मदद से भारत में अपनी पकड़ और मज़बूत करने की कोशिशों में जुटे हैं। एंट्री-लेवल एमपीवी सेगमेंट में रेनो लॉजी ने अपनी पहचान बनाई है और हमें इसके स्टेपवे रेंज से भी कई उम्मीदें हैं।'

रेनो लॉजी स्टेपवे- डैशबोर्ड

(रेनो लॉजी स्टेपवे- डैशबोर्ड)

रेनो लॉजी स्टेपवे रेंज की एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुल 16 नई चीजें शामिल की गई हैं। कार में नया ज्वेल-स्टडेड फ्रंट ग्रिल, ब्रश्ड अल्युमीनियम फिनिश स्किड प्लेट और फॉग लैंप बेजेल, स्टेपवे डेकल्स, लोअर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग, डार्क मेटल फिनिश रूफ रेल और स्टाइलिश टेल लैंप लगाया गया है। इसके अलावा इस एडिशन में 16-इंच गनमेटल फिनिश एलॉय व्हील भी लगाया गया है।

रेनो लॉजी स्टेपवे- इंटीरियर

(रेनो लॉजी स्टेपवे- इंटीरियर)

कार की केबिन में नज़र डालें तो स्टेपवे रेंज में बीज लेदर अपहोल्स्ट्री, टू-टोन डैशबोर्ड, पियानो ब्लैक फिनिश सेंटर कंसोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (फोन और ऑडियो कंट्रोल के साथ), 12 वोल्ट चार्जिंग सॉकेट (तीनों रो की सीटों के लिए), फ्लाइट ट्रे, बॉटल होल्डर और सनग्लास होल्डर लगाया गया है। ये एमपीवी 7 और 8 सीटर ऑप्शन के साथ आएगी।

रेनो लॉजी स्टेपवे में 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगाया गया है। इस इंजन को दो तरह से ट्यून किया गया है और ये 83 बीएचपी और 108 बीएचपी का पावर देता है। 83 बीएचपी वर्जन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 108 बीएचपी वर्जन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कार में क्रूज़ कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट और डुअल एयरबैग (हाई वेरिएंट में) जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

रेनो लॉजी स्टेपवे- सेंटर कंसोल

(रेनो लॉजी स्टेपवे- सेंटर कंसोल)

रेनो लॉजी को अभी तक वैसी सफलता नहीं मिली है जैसी कंपनी को उम्मीद थी। पिछले 6 महीने में रेनो लॉजी के सिर्फ 400 यूनिट ही बिके हैं। रेनो लॉजी को टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और मारुति सुजुकी अर्टिगा से जबरदस्त टक्कर मिल रही है। रेनो इंडिया को लॉजी स्टेपवे रेंज से काफी उम्मीदें हैं और इसकी मदद से कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने की कोशिश करना चाहती है।

0 Comments

वेरिएंट कीमत (एक्स-शोरूम- दिल्ली)
रेनो लॉजी स्टेपवे RXL 83 बीएचपी 8-सीटर 9,43,831 रुपये
रेनो लॉजी स्टेपवे RXL 108 बीएचपी 8-सीटर 10,09,831 रुपये
रेनो लॉजी स्टेपवे RXZ 83 बीएचपी  8-सीटर 10,17,831 रुपये
रेनो लॉजी स्टेपवे RXZ 108 बीएचपी 8-सीटर 10,06,831 रुपये
रेनो लॉजी स्टेपवे RXZ 108 बीएचपी 7-सीटर 11,26,831 रुपये

Compare रेनो लॉजी with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.