भारत में नई बाइक और कारें

रेनो लॉजी की कीमत में कंपनी ने की कटौती, अब 7.59 लाख रुपये से शुरू

फोटो देखें
रेनो लॉजी

भारत में 5 साल पूरे होने की खुशी में रेनो ने अपनी मशहूर एमपीवी लॉजी की कीमतों में कटौती का ऐलान किया है। ये कटौती 97,000 रुपये से लेकर 34,000 रुपये तक की गई है। अब रेनो लॉजी के बेस वेरिएंट की कीमत 7.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो गई है। पहले बेस वेरिएंट की कीमत 8.56 लाख रुपये थी। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये कटौती सीमित समय के लिए है या इसे आगे भी जारी रखा जाएगा।

गौरतलब है कि ये कटौती सिर्फ रेनो लॉजी के 83 बीएचपी वेरिएंट पर लागू है। वहीं, इसके 108 बीएचपी वेरिएंट की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। रेनो लॉजी का अपने सेगमेंट में मुकबला मारुति सुजुकी अर्टिगा और होंडा मोबिलियो से है। मारुति सुजुकी अर्टिगा डीज़ल की कीमत 7.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है वहीं, होंडा मोबिलियो की कीमत 8.67 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

रेनो लॉजी

9.87 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
रेनो लॉजी

माना जा रहा है कि कंपनी ने ये स्कीम टोयोटा इनोवा क्रिस्टा को टक्कर देने के लिए उतारी है। रेनो लॉजी के 83 बीएचपी वेरिएंट में अधितकतम 97,000 रुपये की कटौती की गई है जिसका फायदा कमर्शियल फ्लीट और टैक्सी ऑपरेटर्स को मिल सकता है।

0 Comments

रेनो लॉजी में 1.5-लीटर dCi डीज़ल इंजन लगा है जिसे दो तरह से ट्यून - (83 बीएचपी, 200Nm और 108 बीएचपी, 245Nm) किया गया है। इस इंजन को क्रमश: 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कंपनी को उम्मीद है कि इस कटौती के बाद रेनो लॉजी को बाज़ार में अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

Compare रेनो लॉजी with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.