भारत में नई बाइक और कारें

₹ 1.5 लाख तक घटी रेनॉ डस्टर के चुनिंदा वेरिएंट्स की कीमत, ऑफर 31 जनवरी तक

रेनॉ इंडिया ने पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV डस्टर के चुनिंदा वेरिएंट्स की कीमत में 1.5 लाख रुपए तक कटौती की है. कंपनी ने ये ऑफर्स 31 जनवरी तक उपलब्ध कराए हैं.

फोटो देखें
कंपनी ने ये ऑफर्स 31 जनवरी तक उपलब्ध कराए हैं

रेनॉ इंडिया ने अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV डस्टर के चुनिंदा वेरिएंट्स की कीमत में 1.5 लाख रुपए तक कटौती की है. कंपनी डस्टर की ये घटी हुई कीमत 31 जनवरी 2020 तक ही उपलब्ध कराने वाली है जिसमें SUV के RxS डीजल वेरिएंट पर 70,000 रुपए की कटौती की गई है जो 84 bhp वर्ज़न है, 108 bhp वाले मॉडल पर 1.2 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया गया है. रेनॉ डस्टर के 108 bhp AWD वर्ज़न पर 1.5 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया गया है. इसके अलावा रेनॉ ने डस्टर के सभी डीजल वेरिएंट्स पर 50,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है. निर्माता कंपनी रेनॉ डस्टर पर स्पेशल बेनिफिट भी दे रही है जिसमें 20,000 रुपए लॉयल्टी बोनस और 10,000 रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट देने के साथ ब्याज दर को घटाकर 8.99% कर दिया है.

vfa9i56डस्टर RxS डीजल वेरिएंट पर 70,000 रुपए की कटौती हुई है जो 84 bhp वर्ज़न है

2019 रेनॉ डस्टर फेसलिफ्ट में नई मिडनाइट इंटीरियर थीम दी गई है और कार का डैशबोर्ड पहले से काफी बदल गया है. इसमें नया थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है जो म्यूज़िक के लिए सॉफ्ट-टच बटन, टेलिफोनी और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं. SUV में नया सेंट्रल कंसोल दिया गया है जिसके दोनों तरफ ग्लॉसी सिल्वर इंसर्ट और नए सेंट्रल एयर-कोन वेंट्स के साथ क्रोम बेज़ल्स दिए गए हैं. कार में मल्टी-इंफर्मेशन डिस्प्ले लगाया गया है इसके साथ ही 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो, वॉइस रिकोग्निशन ईकोगाइड जैसी तकनीक से लैस है. 2019 रेनॉ डस्टर का मुकाबला ह्यूंदैई क्रेटा और निसान टेरेनो जैसी कारों से जारी है.

रेनो डस्टर

8.49 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
रेनो डस्टर

dalhdmng108 bhp मॉडल पर 1.2 लाख रुपए का डिस्काउंट दिया गया है

2019 डस्टर फेसलिफ्ट में फुली ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलुमिनेटेड और कूल्ड ग्लवबॉक्स जैसे कई और फीचर्स दिए गए हैं. सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो नई डस्टर में BNCAP फ्रंट, साइड और पैडिसिट्रयन क्रैश नॉर्म्स पर खरी उतरती है और यह नए सेफ्टी फीचर्स से लैस है. इन फीचर्स में ABS के साथ EBD, ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, सीटबेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट सामान्य तौर पर उपलब्ध कराए गए हैं. कार के साथ विकप्ल के तौर पर रिवर्स पार्किंग कैमरा, इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और हिल-स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं. रेनॉ डस्टर अब भी सैगमेंट की पहली SUV है जिसे ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम दिया गया है.

ये भी पढ़ें : रेनॉ ट्राइबर AMT टेस्टिंग के वक्त भारत में हुई स्पॉट, कार में किए गए मामूली बदलाव

0 Comments

रेनॉ इंडिया ने 2019 डस्टर फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर के पेट्रोल और डीजल इंजन दिए हैं जो अब भी बीएस4 मानक वाले हैं. कार का पेट्रोल इंजन 105 bhp पावर और 142 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसे 5-स्पीड मैन्युअल और वैकल्पिक रूप से सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध कराया गया है. कार में 1.5-लीटर का आयल बर्नर इंजन दिया गया है जो दो ट्यूनिंग के साथ आता है, ये इंजन 83 bhp पावर और 108 bhp पावर और 200 Nm के साथ 245 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. 84 bhp पावर वाले इंजन को सामान्य 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं 108 bhp पावर वाला इंजन 6-स्पीड मैन्युअल और वैकल्पिक रूप से एएमटी गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

कम्पेयर रेनो डस्टर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.