भारत में नई बाइक और कारें

पिआजिओ इंडिया ने लॉन्च की नई वेस्पा अर्बन क्लब 125 स्कूटर, कीमत ₹ 73,733

पिआजिओ इंडिया ने भारत में वेस्पा रेन्ज की नई 125cc स्कूटर अर्बन क्लब लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में नई स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 73,733 रुपए है.

फोटो देखें
अब यह भारत में पिआजिओ की सबसे सस्ती स्कूटर बन गई है

पिआजिओ इंडिया ने भारत में वेस्पा रेन्ज की नई 125cc स्कूटर अर्बन क्लब लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में नई स्कूटर की एक्सशोरूम कीमत 73,733 रुपए है और अब यह भारत में पिआजिओ की सबसे सस्ती स्कूटर बन गई है. इसके नीचे वेस्पा ZX मॉडल आता है जिसकी दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 81,829 रुपए रखी गई है. नई वेस्पा अर्बन क्लब 125 को चार चटक कलर्स में उपलब्ध कराया है जिसमें अज़ुरो प्रोवेन्ज़ा, मेज़ ग्रे, ग्लॉसी येल्लो और ग्लॉस रैड शामिल हैं. इस स्कूटर के चारों कलर्स के साथ मिरर, ग्रैब रेल, ब्रेक लीवर्स और व्हील पर ग्लॉस ब्लैक फिनिश दिया है.

ivblk39cअर्बन क्लब 125 चार चटक कलर्स में उपलब्ध है जिसमें अज़ुरो प्रोवेन्ज़ा, मेज़ ग्रे, ग्लॉसी येल्लो और ग्लॉस रैड शामिल हैं

बाकी वेस्पा स्कूटर्स जैसे SXL, VXL और एलिगेंटे की तर्ज़ पर नई वेस्पा अर्बन क्लब के साथ समान 125cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 7250 rpm पर 9.5 bhp पावर और 6250 rpm पर 9.9 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. 3-वॉल्ट वाली ये मोटर एल्युमीनियम सिलेंडर हैड, ओवरहेड कैम, रोलर रॉकर आर्म और वेरिएबल स्पार्क टाइमिंग मैनेजमेंट के साथ आती है.

ये भी पढ़ें : अप्रिलिया की बिल्कुल नई स्कूटर स्टॉर्म 125 भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 65,000

0 Comments

फीचर्स की बात करें तो नई वेस्पा अर्बन क्लब के साथ पिआजिओ इंडिया ने 10-इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स, अगले और पिछले व्हील में ड्रम ब्रेक्स से लैस होने के साथ कंबाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है. इसके अलावा स्कूटर के साथ मालिकों के लिए पिआजिओ मोबाइल कनेक्टिविटी फीचर दिया गया है जिसकी मदद से एक क्लिक के साथ स्कूटर में उपलब्ध कराए गए फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.