भारत में नई बाइक और कारें

भारतीय ओलंपियन मैरी कॉम ने खरीदी मर्सडीज़ की ये दमदार SUV, जानें क्या है कीमत

मर्सडीज़-बैंज़ डीलरशिप T&T मोटर्स ने हाल में सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो जारी की है जिसमें खेल जगत की स्टार को कार की डिलिवरी लेते देखा जा सकता है.

फोटो देखें
नामचीन मुक्केबाज़ मेरी कॉम ने हाल ही में मर्सडीज़-बैंज़ GLS खरीदी है

मर्सडीज़-बैंज़ GLS कंपनी की सबसे महंगी SUV है और अचानक ही ये एलीट क्लास में काफी पॉपुलर हो गई है. जहां हम पहले से कई सारे सेलेब्रिटीज़ को जानते हैं जिन्होंने अपने लिए मर्सडीज़ की एस-क्लास SUV को चुना है, वहीं अब इस लिस्ट में ताज़ा नाम जुड़ा है ओलंपिक गेम्स में पदक जीत चुकीं भारत नामचीन मुक्केबाज़ मैरी कॉम का. मैरी कॉम ने हाल ही में मर्सडीज़-बैंज़ GLS खरीदी है. दिल्ली आधारित मर्सडीज़-बैंज़ डीलरशिप टीएंडटी मोटर्स ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो जारी की है जिसमें खेल जगत की स्टार को कार की डिलिवरी लेते देखा जा सकता है, इसके साथ ही डीलरशिप ने 20,000 लग्ज़री कारें रिटेल करने की बात भी कही है.

मैरी कॉम ने मर्सडीज़ GLS SUV का कौन सा वेरिएंट चुना है इसकी पुष्टि अबतक नहीं हो पाई है, लेकिन इस SUV की पूरी रेन्ज में 350डी ट्रिम सबसे ज़्यादा पसंद की जाती है. GLS 350d 4मैटिक मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत लगभग 80 लाख रुपए है, ऑनरोड कीमत की बात करें तो यह 95 लाख रुपए से भी ज़्यादा जाती है.  मर्सडीज़-बैंज़ ने इस कार को फुल-साइज़ SUV बनाया है जो पूरी तरह लग्ज़री है. कंपनी ने इस दमदार कार में पूरी तरह एलईडी हैडलाइट्स लगाए गए हैं, इसके साथ ही ट्विन-स्लेट ग्रिल, फुल-एलईडी टेललाइट दिया गया है.

ये भी पढ़ें : मर्सडीज़-बैंज़ ने भारत में लॉन्च की AMG G63 SUV, इंजन और कीमत दोनों दमदार

कंपनी ने इस 7-सीटर SUV के इंटीरियर को काफी ज़्यादा एडवांस बनाया है और इसकी कनेक्टिविटी भी एडवांस है जिसमें आप इंटरनेट चला सकते हैं और ऑन्लाइन म्यूज़िक भी सुन सकते हैं. GLS 350d में एप्पल कार प्ले दिया गया है जो कमांड सिस्टम पर काम करता है, कमांड कार में लगा 8-इंच का कनेक्टिविटी सिस्टम है. इसके अलावा कार में मूड लाइटिंग, बड़ी पैनोरमिक सनरूफ, इलैक्ट्रिक फोल्ड तीसरी पंक्ति की सीट्स और ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : डैट्सन इंडिया के नए ब्रांड एंबेसेडर बने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान

0 Comments

मर्सडीज़-बैंज़ GLS 350d में डायनामिक सिलेक्ट फंक्शन दिया है जिसमें बेहतर ड्राइविंग के लिए 5 ड्राइविंग मोड्स - इंडिविजुअल, स्पोर्ट, कम्फर्ट, स्लिपरी और ऑफ-रोड शामिल हैं. मर्सडीज़-बैंज़ ने इस SUV में 2987cc का 3.0-लीटर V6 डीजल इंजन दिया है. यह इंजन 3400 rpm पर 258 bhp पावर और 1600-2400 rpm पर 620 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस ऑल-व्हील-ड्राइव SUV के इंजन को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. मैरी कॉम से कुछ समय पहले ही सिंगर नेहा कक्कड़ और तापसी पन्नू ने भी मर्सडीज़ की GLS SUV खरीदी है. मेरी कॉम की नई GLS 350d तेज़ रफ्तार SUV है और 7.8 सेकंड में ही 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 222 किमी/घंटा है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.