भारत में नई बाइक और कारें

ओकिनावा आई-प्रेज़ इलैक्ट्रिक स्कूटर की प्री-बुकिंग शुरू, एक चार्ज में चलेगी 180 किमी!

नए सिस्टम से ग्राहकों को सहूलियत होगी जिसमें वे स्कूटर की बैटरी निकालकर घर में चार्ज कर सकते हैं और 2-3 घंटे का चार्जिंग टाइम भी बच जाएगा - ओकिनावा.

फोटो देखें
नई ओकिनावा आई-प्रेज़ को 5,000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है

इलैक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओकिनावा स्कूटर्स ने अपनी नई आई-प्रेज़ ई-स्कूटर की प्री-बुकिंग की घोषणा कर दी है. नई ओकिनावा आई-प्रेज़ को 5,000 रुपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है और यह कंपनी की 200 डीलरशिप पर उपलब्ध होगी जिनकी शुरुआत आज यानी 14 दिसंबर 2018 से की जा रही है. नई ई-स्कूटर कंपनी की प्रेज़ स्कूटर पर आधारित है और इसमें स्कूटर से अलग हो जाने वाली लीथियम-इऑन बैटरी लगाई गई है. कंपनी का कहना है कि नए बैटरी सिस्टम से ग्राहकों को और सहूलियत होगी जिसमें वे स्कूटर की बैटरी निकालकर घर में चार्ज कर सकते हैं और उनका 2-3 घंटे का चार्जिंग टाइम भी बच जाएगा.

okinawa praise review
ई-स्कूटर को सिंगल चार्ज में 160-180 किमी तक चलाया जा सकता है

ओकिनावा स्कूटर्स के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर जीतेंदर शर्मा ने बताया कि, “हम आई-प्रेज़ इंटैलिजेंट स्कूटर की प्री-बुकिंग शुरू करने घोषणा करते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. हमने अपनी इंजीनियरिंग और उत्पादन प्रक्रिया को चैनलाइज़ किया है जिससे ग्राहकों को भविष्य में काम आने वाली ई-स्कूटर उपलब्ध कराई जा सके. 14 दिसंबर से शुरू की जाने वाली ये प्री-बुकिंग शुरुआती 500 ऑडर्स के लिए ली जाएंगी और हम इसे लेकर बेहतर प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें : उरल ने शोकिस किया पूरी तरह इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल कॉन्सेप्ट, साइडकार से होगी लैस

0 Comments

ओकिनावा ने बताया कि इस ई-स्कूटर को सिंगल चार्ज में 160-180 किमी तक चलाया जा सकता है. पहले बैच की बुकिंग को 500 यूनिट तक सीमित रखा गया है और इसकी डिलिवरी जनवरी 2019 में शुरू की जाएगी. आई-प्रेज़ में भी 1000 वाट का पावर सेटअप दिया गया है जो बीएलडीसी मोटर से लैस है और दावा है कि इसकी टॉप स्पीड 75 किमी/घंटा है. स्कूटर में एलईडी डीआरएल के साथ ई-एबीएस, मोबाइल चार्जिंग यूएसबी पोर्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म और ऐसे ही कई और फीचर्स दिए गए हैं. सामान्य ओकिनावा प्रेज़ की एक्सशोरूम कीमत 69,789 रुपए है, वहीं आई-प्रेज़ की कीमत में हल्की बढ़ोतरी होना अनुमानित है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.