भारत में नई बाइक और कारें

निसान ने देश में लॉन्च किया टेरेनो SUV का स्पोर्ट एडिशन, कीमत ₹ 12.22 लाख

कार में लगे क्लैडिंग और व्हील आर्क्स नए है, इसके अलावा कार के हुड, फैंडर और पिछले दरवाज़े पर रैड स्ट्रिप्स लगाई गई हैं.

फोटो देखें
निसान टेरेनों स्पोर्ट में रेगुलर मॉडल वाला 1.5-लीटर इंजन लगा हुआ है

Highlights

  • निसान ने नई SUV की कीमत टेरेनो के XV D मॉडल जितनी रखी है
  • निसान टेरेनों स्पोर्ट में रेगुलर मॉडल वाला 1.5-लीटर इंजन लगा हुआ है
  • SUV को निसान ने कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा नए फीचर्स दिए हैं

निसान इंडिया ने अपनी पॉपुलर कार टेरेनो का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया है और इसका नाम टेरेनो स्पोर्ट है. भारत में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 12,22,260 रुपए रखी है. निसान ने टेरेनो स्पोर्ट को कई सारे अपडेट्स के साथ लॉन्च किया है जिसमें इस SUV को प्रिमियम लुक दिया गया है. निसान ने इस SUV को बेहतरीन डुअल-टोन कलर स्कीम में पेया किया गया है और इसकी छत और पिलर्स पर ब्लैक कलर किया गया है. कार में लगे क्लैडिंग और व्हील आर्क्स नए है, इसके अलावा कार के हुड, फैंडर और पिछले दरवाज़े पर रैड स्ट्रिप्स लगाई गई हैं. लॉन्च के मौके पर निसान इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जेरोम साइगॉट ने कहा कि, “वैश्विक SUV की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए निसान टेरेनो स्पोर्ट एडिशन सड़कों पर काफी आकर्षक होंगी.”

nissan terrano sport
निसान ने नई SUV की कीमत टेरेनो के XV D मॉडल जितनी रखी है

निसान इंडिया ने टेरेनो स्पोर्ट एडिशन के साथ निसान कनेक्ट सिस्टम लगाया है जो जानकारी और संचार प्लैटफॉर्म दिया गया है जो ड्राइवर के स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाता है. इस सिस्टम में 50 से ज़्यादा फीचर्स दिए गए हैं जिसमें जिओ-फेसिंग, स्पीड अलर्ट, पास के पिट स्पॉट, लोकेट माय कार और इसमें आप अपनी लोकेशन किसी को भेज भी सकते हैं. निसान इस SUV के साथ 3 साल तक निसान कनेक्ट सर्विस अपने नए ग्राहकों को फ्री देने वाली है.

ये भी पढ़ें : न्यूयॉर्क ऑटो शो 2018: निसान ने शोकेस की नई जनरेशन सिडान अल्टिमा

nissan terrano sport
SUV को निसान ने कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा नए फीचर्स दिए हैं

0 Comments

कुछ और फीचर्स भी निसान टेरेनो स्पोर्ट एडिशन में दिए गए हैं जिनमें डुअल एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलैक्ट्रॉनिक ब्रेक फोर्स डिस्ट्रिब्यूशन, ब्रेक असिस्ट, डेटाइम रनिंग लाइट्स और स्टीयरिंग में बहुत सारे फंक्शन शामिल हैं. निसान ने नई टेरेनो की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया है और यह कार एक्सएल -ओ- ट्रिम और एक्सवी डी ट्रिम की कीमत जितनी ही है. निसान ने नई टेरेनो स्पोर्ट को सीमित संख्या में बनाया गया है और यह SUV के सिर्फ 1.5-लीटर डीजल इंजन में मिलेगा 83.8 bhp पावर जनरेट करने वाला है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.