भारत में नई बाइक और कारें

निसान इंडिया ने बढ़ाई डैट्सन गो और गोप्लस की कीमत, 4% तक बढ़ें कारों के दाम

निसान इंडिया ने घोषणा की है कि अप्रैल से दोनों मॉडल्स की कीमत में 4% तक इज़ाफा किया गया है और बढ़े हुए दाम 1 अप्रैल 2019 यानी आज से वसूले जाएंगे.

फोटो देखें
निसान ने अप्रैल से दोनों मॉडल्स की कीमत में 4% तक इज़ाफा किया है

1 अप्रैल 2019 यानी आज से निसान इंडिया ने अपने वाहनों की कीमत में इज़ाफा किया है जिससे डैट्सन गो और गो+ के दाम बढ़ गए हैं. कंपनी ने घोषणा की है कि अप्रैल से इन दोनों मॉडल्स की कीमत में 4% तक इज़ाफा किया गया है और बढ़े हुए दाम आज से वसूले जाएंगे. निसान इंडिया ने कीमत बढ़ाने का तब किया है जब पहले से ही लगभग सभी कार निर्माता कंपनियां भारत में अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं. इन कंपनियों में महिंद्रा, टाटा मोटर्स और रेनॉ जैसी कंपनियां शामिल हैं. बाकी कंपनियों की तरह निसान ने भी वाहनों की कीमत बढ़ने की मुख्य वजह बढ़ता लागत मूल्य बताई है.

ये भी पढ़ें : नई रेनॉ क्विड की कीमतों में अप्रैल 2019 से होगा इज़ाफा, जानें कितने बढ़ेंगे दाम

निसान मोटर इंडिया सेल्स और कमर्शियल के डायरेक्टर हरदीप सिंह बरार ने कहा कि, “डैट्सन की घारणा ऐसे बेहतर वाहन उपलब्ध कराने की है जो पैसा वसूल हों और जापानी इंजीनियरिंग से लैस हों. लागत मूल्य बढ़ने और कई आर्थिक पहलुओं के मद्देनज़र हमने डैट्सन गो और गोप्लस की कीमतों में मामूली इज़ाफा किया है.”

ये भी पढ़ें : महिंद्रा 1 अप्रैल से अपने सभी वाहनों की कीमत बढ़ाएगी, 2.7% तक होगा इज़ाफा

0 Comments

निसान ने गो और गोप्लस फेसलिफ्ट को कई सारे बदलावों के साथ भारत में पिछले साल दोबारा लॉन्च किया है. 2018 डैट्सन गो और गोप्लस के टॉप वेरिएंट में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देने के साथ कुछ सैगमेंट में पहली बार दिए जा रहे फीचर्स भी दिए गए हैं जिनमें डेटाइम रनिंग लाइट्स और व्हीकल डायनामिक कंट्रोल शामिल हैं. कंपनी ने दोनों की कारों को 1.2-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 67 bhp पावर और 104 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.