भारत में नई बाइक और कारें

सेल में बिकने को तैयार फास्ट एंड फ्यूरियस वाली ये शानदार कार, जानें क्या है कीमत

शानदार तेज़ रफ्तार कारें और ड्रिफ्टिंग के लिए प्रचलिक फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म सीरीज़ की एक बेहतरीन कार सेल में बिकने के लिए खड़ी है. विज्ञापन के अनुसार ऑटो ट्रेडर्स इस कार को कलैक्टर्स की जगह बेच रही है. बता दें कि इस कार को तकाशी उर्फ डीके ने चलाया था. टैप कर जानें फिलहाल क्या है कार की कीमत?

फोटो देखें
इस कार को तकाशी उर्फ डीके ने चलाया था

हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज़ में भी एक फिल्म टोक्यो ड्रिफ्ट काफी पसंद की जाती है. इस फिल्म में शानदार कारों से लाजवाब करतब दिखाए गए हैं जिनमें से एक कार सेल में बिकने वाली है. इस कार में नाइट्रस ऑक्साइड सिस्टम के साथ बेहतरीन स्टाइल और शानदार पावर दी गई है. यह निसान की 350 ज़ैड है जिसे इस फिल्म में ड्रिफ्ट किंग -डीके- नाम से मशहूर तकाशी ने चलाया था जिसे ऑटो ट्रेडर में सेल किया जाएगा. इस कार को 2006 में फिल्म के प्रमोशन के दौरान काफी इस्तेमाल किया गया था. बता दें कि टोक्यो ड्रिफ्ट इस कार मूवी सीरीज़ का तीसरा भाग था और 2020 तक इस प्रेंचाइज़ी का 9वां पार्ट रिलीज़ हो सकता है.

ये भी पढ़ें : फोर्ड ने किया WWE सुपरस्टार जॉन सीना पर ₹ 3.23 करोड़ का केस, ये कार बेचना पड़ा महंगा

इस कार को बेचने वाली ऑटो लॉजिक्स ने दावा किया है कि इस कार को फिल्म रिलीज़ होने के बाद कार कलैक्टर्स ने यूनिवर्सल पिक्चर्स से खरीदा था और उनकी जगह ऑटो लॉजिक्स इसे बेच रही है. इस कार को जापान में 2002 में रजिस्टर कराया गया था और इसके सभी असली दस्तावेज़ भी मौजूद हैं. गौरतलब है कि ये पूरी फिल्म सीरीज़ सिर्फ तेज़ रफ्तार कारों के इर्द-गिर्द घूमती रहती है, ऐसे में इस कार को खरीदने के लिए कई सारे लोग दिलचस्पी दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें : सलमान खान चलाएंगे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर ई-साइकल! जानें इसपर क्या बोले गडकरी

0 Comments

कार को बेचने वाले ने निसान 350 ज़ैड को दुनिया की सबसे मशहूर कार बताया है और इसकी कीमत लगभग 85 लाख 32 हज़ार रुपए रखी है. बता दें कि यह कार फायनेंस पर भी उपलब्ध है और टोक्यो ड्रिफ्ट में इस्तेमाल हुईं दो 350 ज़ैड में से एक है. गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए 6 कारें सिर्फ फिल्म के लिए बनाई गई थीं, ऐसे में ऑटो ट्रेडर पर विज्ञापन में दिखाई गई कार वही है जो फास्ट एंड फ्यूरियस के टोक्यो ड्रिफ्ट में दिखाई गई थी. कार में सिर्फ शानदार बॉडी वर्क ही नहीं बल्कि एपीएस ट्विन टर्बो इंजन भी दिया गया है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में ड्रिफ्टिंग के दौरान कार के प्राथमिक मॉडल का इस्तेमाल किया गया था.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.