भारत में नई बाइक और कारें

ग्लोबल डेब्यू से पहले नई होंडा जैज़ की फोटोज़ हुई लीक, होंडा फिट नाम से होगी लॉन्च

लीक हुई फोटो कार के इलैक्ट्रिक हाईब्रिड वर्ज़न की है, इसके अलावा कंपनी कार के पेट्रोल और डीजल मॉडल को कई सारे बदलावों के साथ लॉन्च करने वाली है.

फोटो देखें
टोक्यो मोटर शो 2019 में नई जनरेशन होंडा जैज़ का आधिकारिक डेब्यू होने वाला है

होंडा ग्लोबल लेवल पर नई जनरेशन जैज़ को होंडा फिट नाम से लॉन्च करने वाली है. नई जनरेशन होंडा जैज़ को 2019 के अंत तक डेब्यू किया जाना निर्धारित है. लीक हुई इन फोटोज़ में कार का बिल्कुल नया डिज़ाइन सामने आ गया है. फोटो में दिखाई दी हैचबैक 2020 होंडा जैज़ टाइप-आर है जिसे बिल्कुल नई डिज़ाइन लैंग्वेज पर बनाया गया है. होंडा इस कार को आगामी 2020 टोक्यो मोटर शो में शोकेस करेगी और जिसमें स्वैप्टबैक हैडलैंप्स और गाढ़े क्रोमबार के साथ हनीकॉम्ब मेश ग्रिल लगाई गई है. फिलहाल बेची जा रही जैज़ से तुलना करें तो 2020 होंडा जैज़ को बिल्कुल अलग बनाया गया है. फोटोज़ में कार के पछले हिस्से में नए रैपअराउंड एलईडी टेललाइट्स और बदला हुआ बंपर भी दिख रहे हैं.

4rmp7eggवैश्विक स्तर पर होंडा फिट के नाम से बेचा जाएगा

2020 होंडा जैज़ में पूरी तरह नया इंटीरियर दिया गया है और पिछली स्पाय इमेज में सामने आया था कि हैचबैक के केबिन में फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, इसके अलावा नया स्टीयरिंग व्हील और नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल नए बदलावों में आते हैं. हमेशा होंडा से जो उम्मीद की जाती है उस हिसाब से कंपनी नई जैज़ को स्पेस के मामले में बेहतरीन बनाएगी ओर कार के अगले और पिछले में यात्रियों के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध कराई जाएगी. बता दें कि नई जनरेशन होंडा जैज़ की अंडरपिनिंग जल्द लॉन्च की जाने वाली 6वीं जनरेशन होंडा सिटी से ली गई है.

ये भी पढ़ें : टोयोटा की वेलफायर लग्ज़री MPV भारत में हुई स्पॉट, इसी साल हो सकती है लॉन्च

0 Comments

होंडा कार्स नई जैज़ को जापान में i-MMd ट्विन-मोटर हाईब्रिड पावरट्रेन में पेश करेगी जो 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.2-लीटर अई-वीटेक नेचुरली एस्पायर्ड पेट्रोल इंजन दिया है. इसके अलावा होंडा जैज़ टाइप-आर में 1.5-लीटर इंजन दिए जाने की बात सामने आई है जो 220 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. भारत में आने वाली 2020 होंडा जैज़ के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है, इसके साथ ही यह भी तय है कि कंपनी कार के इंजन को BS6 मानकों वाला बनाएगी. कार के साथ संभवतः CVT और 6-स्पीड मैल्युअल गियरबॉक्स दिया जाएगा.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.