भारत में नई बाइक और कारें

न्यूयॉर्क ऑटो शो 2018: वॉल्वो ने हटाया नई SUV XC40 इंस्क्रिप्शन ट्रिम से पर्दा

वॉल्वो ऑटो ने न्यूयॉर्क ऑटो शो में नई कार 2019 XC40 इंस्क्रिप्शन ट्रिम शोकेस कर दी है जो इस SUV का टॉप वेरिएंट है. टैप कर जानें कितनी दमदार होगी SUV?

फोटो देखें
कंपनी ने कार में 18, 19, 20 और 21-इंच अलॉय व्हील विकल्प दिए हैं

वॉल्वो ऑटो ने न्यूयॉर्क ऑटो शो में अपनी नई कार 2019 XC40 इंस्क्रिप्शन ट्रिम शोकेस कर दी है जो इस SUV का टॉप ऑफ दी लाइन वेरिएंट है. इसके साथ ही वॉल्वो की SUV XC40 ने नॉर्थ अमेरिकी बाज़ार में डेब्यू किया है और इंस्क्रिप्शन वेरिएंट के साथ कंपनी ने इस SUV के सबसे सस्ते मॉडल को सबसे बेहतर रूप में पेश किया है. यहां तक कि वॉल्वो ने कहा है इंस्क्रिप्शन ट्रिम के साथ XC40 लाइन-अप में लग्ज़री उपकरण के साथ अनोखे फीचर्स दिए जाएंगे. इसके साथ ही कंपनी इस SUV में कई सारे इक्विपमेंट देगी जो कॉम्पैक्ट प्रिमियम SUV सैगमेंट की किसी कार में पहली बार दिए जाएंगे.

volvo xc40 inscription trim
वॉल्वो XC40 SUV के टॉप मॉडल के साथ 2.0-लीटर का टबोचार्ज्ड, 4-सिलेंडर इंजन देगी

नई वॉल्वो XC40 इंस्क्रिप्शन के नॉर्थ अमेरिकी बाज़ार में पेश होने पर वॉल्वो कार यूएसए के प्रसिडेंट और सीईओ एंडर्स गुस्तसन ने बताया कि, "इंस्क्रिप्शन ट्रिम से वॉल्वो के ग्राहकों को कार चुनने में काफी आसानी होगी क्योंकि XC40 उनके लिए सबसे बेहतर SUV है. हमारा मानना है कि नॉर्थ अमेरिकी बाज़ार में वॉल्वो XC40 को काफी पसंद किया जाएगा क्योंकि यह कार अलग और खास है, वैसी नहीं जैसी आप रोज़ाना देखते हैं." कंपनी ने कार में 18, 19, 20 और 21-इंच अलॉय व्हील विकल्प दिए हैं. कार में स्किड प्लेट्स के साथ क्रोम साइड विंडो ट्रिम और ग्रिल और ट्रिम के हिसाब से कलर दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : वॉल्वो XC60 को दिया गया वर्ल्ड कार ऑफ दी ईयर 2018 अवॉर्ड, इन कारों ने भी जीते खि़ताब

volvo xc40 inscription trim cabin
इंस्क्रिप्शन ट्रिम के साथ XC40 लाइन-अप में लग्ज़री उपकरण के साथ अनोखे फीचर्स दिए जाएंगे

वॉल्वो XC40 कंपनी की पहली ऐसी कार है जिसे वॉल्वो के नए कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटैक्चर या कहें तो CMA प्लैटफॉर्म पर बनाया है. कंपनी 40 सीरीज़ की आने वाली कारों में भी अब इसी प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करने वाली है जिसमें पूरी तरह इलैक्ट्रिक वाहन भी शामिल होंगे. अनुमान है कि वॉल्वो XC40 SUV के टॉप मॉडल के साथ 2.0-लीटर का टबोचार्ज्ड, 4-सिलेंडर इंजन देगी. यह इंजन 248 bhp पावर और 350 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है और 4-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ आता है.

0 Comments

ये भी पढ़ें : न्यूयॉर्क ऑटो शो 2018: जगुआर ने हटाया अपनी सबसे तेज़ रफ्तार इलैक्ट्रिक SUV से पर्दा

Compare वॉल्वो एक्ससी40 with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.